Kawasaki Z900 बाइक का लिमिटेड एडिशन भारत में लांच
Kawasaki Z900 बाइक का लिमिटेड एडिशन भारत में लांच
Share:

वाहन निर्माता कंपनी कावासाकी ने भारत में अपनी Z900 लिमिटेड एडिशन बाइक को लांच कर दिया है. Kawasaki Z900 बाइक के लिमिटेड एडिशन की भारत में एक्स शोरूम कीमत 9 लाख रुपए बताई गयी है. Kawasaki Z900 बाइक में केवल विजुअल बदलाव ही देखने को मिलेंगे. यह एक लिमिटेड एडिशन बाइक है और इसकी 30 से भी कम बाइक्स ही बाजार में आएंगी. Kawasaki Z900 स्पेशल एडिशन बाइक मै​टेलिक स्पार्क ब्लैक कलर में उपलब्ध होगी. जिसे सभी ग्राहक नहीं खरीद पाएंगे. हालांकि इस बारे में जानकारी नहीं मिली है कि इसे कैसे और कब ख़रीदा जा सकता है. 

Kawasaki Z900 स्पेशल एडिशन बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें 948सीसी का इनलाइन 4 इंजन दिया गया है, जो कि लिक्विड कूलिंग और फ्यूल इंजेक्शन से लैस होने के साथ यह 9,500 आरपीएम पर यह 125 पीएस का पावर और 7,500 आरपीएम पर 98.6 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इंजन 6 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है.

Kawasaki Z900 स्पेशल एडिशन बाइक का वजन 211 किलोग्राम होने के साथ इसमें एलईडी टेललाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर और ABS यानी एंटी ब्रेकिंग सिस्टम आदि प्रमुख फीचर्स दिए गए है. माइलेज की बात करे तो यह गाडी 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है. 

रैड कलर में नया Vespa स्कूटर लांच

मर्सिडीज बेंज़ ने लॉन्च की नई एडिशन C लग्ज़री कार

त्यौहारी सीजन में मारुति सुजुकी ने ऑल्टो का नया उत्सव एडिशन किया पेश

BMW ने भारत में लांच किया मिनी JCW का प्रो वैरिएंट

टोक्यो मोटर शो 2017: सुजुकी लेकर आएगी हाई टेक्नोलॉजी वाले प्रॉडक्ट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -