होटल ले जाकर जबरन भर दी युवती की मांग, फिर किया यौन शोषण
होटल ले जाकर जबरन भर दी युवती की मांग, फिर किया यौन शोषण
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के चुटिया थाना क्षेत्र में रहने वाली एक लड़की के साथ गंदी हरकत हुई है. आरोपी ने युवती को बरियातू स्थित होटल ले जाकर जबरदस्ती उसकी मांग में सिंदूर भरकर शादी करने की बात कही. मांग में सिंदूर डालने के बाद आरोपी युवक ने युवती का यौन शोषण भी किया. इसके बाद युवती ने जब उसे साथ अपने घर ले जाने की बात कही तो बड़े भाई की शादी के बाद घर ले जाने की बात कहते हुए वो होटल से चला गया.

आरोपी युवक का नाम बंटू उर्फ विश्वजीत सिंह है. वो बिहार के आरा जिला स्थित पुरानी पुलिस लाइन बसंत कॉलोनी का निवासी है. युवती ने आरोपी के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए महिला थाने में FIR दर्ज कराई है. दर्ज FIR में पीड़िता ने बताया कि सोशल मीडिया पर मित्रता होने के बाद 24 अगस्त को आरोपी उसे लेकर बरियातू स्थित एक होटल गया. वहां कमरे में जबरदस्ती उसकी मांग में सिंदूर डाल दिया.

युवती के मुताबिक, आरोपी ने कोर्ट मैरिज का भी आश्वासन दिया था. शादी का भरोसा दिलाते हुए उसके साथ 24 अगस्त और 25 अगस्त को जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया. इसके बाद वो अपने घर चला गया. घर जाने के बाद आरोपी युवती से पीछा छुड़ाने लगा, जिससे तंग आकर युवती ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. 

जम्मू पुलिस ने ओवर-ग्राउंड वर्कर को किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

कर्ज से परेशान किसान ने मौत को लगाया गले

प्रेम-प्रसंग के चक्कर में युवक ने गँवाई अपनी जान, जानिए पुरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -