बस इतनी सी बात पर महिला को पिला दिया तेज़ाब
बस इतनी सी बात पर महिला को पिला दिया तेज़ाब
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला राजस्थान से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार राजस्थान के बांसवाड़ा जनपद में एक रौंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है और इस मामले को सुनने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार यहां जमीन विवाद को लेकर एक 45 वर्षीय महिला पर एसिड से अटैक कर दिया गया है और अब महिला की मौत हो चुकी है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार इससे भी अधिक भयावह बात ये है कि कुछ मीडिया सुत्रों में दावा किया जा रहा है कि मुजरिमों ने महिला को तेजाब पीने के लिए मजबूर किया, जिससे उसकी मौत हो गई.

जी हाँ, बताया गया है कि इस मामले में मृतक के परिजनों ने बताया कि वह अपने घर के आंगन में अपनी गाय को दूध दुह रही थी और उसी दौरान पड़ोसी किशन ने दो साथियों के साथ घर में घुसकर उसे तेजाब पीने के लिए मजबूर किया. इस मामले में उन्होंने उस पर तेजाब भी डाल दिया और घटना के बाद पीड़िता के परिजन उसे हॉस्पिटल ले गए जहां उसने दम तोड़ दिया.

वहीं बताया गया है कि इस सिलसिले में अरथूना पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज किया गया है जिमसे जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा.

अनियंत्रित ट्रेक्टर ने मारी पांच गाड़ियों को एक साथ टक्कर, हादसे में 6 की मौत

पारिवारिक कलह से तंग आकर महिला ने खुद को लगाई आग

आधार कार्ड के नाम पर इस तरह लगाते थे लोगों को ऑनलाइन चपत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -