दूसरे दिन यह रहा हाल
दूसरे दिन यह रहा हाल
Share:

अभी हाल ही में शुक्रवार को ही दो फिल्मे रिलीज हुई है जिसमे से एक है अभिनेता जॉन व सोनाक्षी की फिल्म 'फ़ोर्स2' व अभिनेत्री नेहा शर्मा की फिल्म 'तुम बिन2' बता दे कि अभिनेता जॉन की फ़िल्म फोर्स 2 जो की फ़िल्म एक्शन से भरपूर है. इस फ़िल्म में शानदार एक्शन का प्रदर्शन किया गया है .जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा की 'फोर्स 2' उस वक्त रिलीज हुई है, जब दर्शक ये सोच रहे हैं कि 1000 और 500 रुपये के पुराने बंद हुए नोट कैसे वापस किए जाएं.

बात अगर इन दोनों ही फिल्मो के कलेक्शन पर करे तो फ़ोर्स2 अनुभव सिन्हा की फिल्म तुम बिन2 पर भारी पड़ रही है. बता दे की जॉन की फिल्म की नेहा की फिल्म पर भारी पड़ रही है. और कुछ ऐसा ही हुआ भी है. हालांकि 'फोर्स 2' की शुरुआत उतनी भी अच्छी नहीं हुई, जितनी उससे उम्मीद की जा रही थी. 

फोर्स साल 2011 में आई थी जबकि तुम बिन 2001 में। फोर्स 2 की कमाई रिलीज के दूसरे दिन 15 प्रतिशत ज्यादा थी जबकि तुम बिन दूसरे दिन करीब 80 लाख रुपए ही कमा पाई. फोर्स 2 ने दूसरे दिन 6 करोड़ रुपए कमाए। इस लिहाज से कुल कमाई का आंकड़ा 11.25 करोड़ रुपए के आसपास पहुंच गया है। जबकि तुम बिन 2 की दूसरे दिन की कमाई जोड़ने के बाद फिल्म ने कुल 1.45 करोड़ रुपए कमाए हैं।

इस दिन देखिये 'सैफ' की 'शेफ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -