1000 रूपए कमाई में कपड़ो की फैक्ट्री में करता था काम, अब है सुपरस्टार
1000 रूपए कमाई में कपड़ो की फैक्ट्री में करता था काम, अब है सुपरस्टार
Share:

पर्दे पर दिखने वाली ग्लैमरस लाइफ के पीछे की दुनिया बहुत ज्यादा मशक्कत भरी होती है. इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाने के लिए स्टार्स को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है तब जाकर वो इतना नाम कमा पाते है. ऐसी ही मेहनत कर नाम कमा चुके एक्टर है साउथ फिल्मो के सुपरस्टार सूर्या. सूर्या साउथ के एक्टर शिवकुमार के बेटे है लेकिन उन्होंने खुद के दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. बचपन से ही सूर्या का जुड़ाव फिल्मो से रहा है बावजूद इसके जब वो फिल्मो में आये तो उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाना चाही और अब वो अपने पिता के नाम से नहीं बल्कि सुपरस्टार सूर्या के नाम से मशहूर है.

सूर्या के संघर्ष की कहानी उतार-चढ़ाव से भरी है. शुरुआती दौर में उन्हें फिल्मो में कुछ खास रूचि नहीं थी. सूर्या फिल्मो से दूर कुछ अलग हटकर काम करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने एक कपड़े की फैक्ट्री में काम करना शुरू किया. सूर्या को उस फैक्ट्री में काम करने के सिर्फ एक हजार रूपए ही मिलते थे. लेकिन सूर्या ने कभी भी उस फैक्ट्री में किसी को ये नहीं बताया कि वो एक्टर शिवकुमार के बेटे है.

सूर्या ने उस फैक्ट्री में करीब 8 महीने तक काम किया इसके बाद उन्हें 20 साल की उम्र में एक फिल्म का ऑफर आया. साल 1995 में सूर्या को फिल्म 'असाई' का ऑफर आया लेकिन फिल्मो में दिलचस्पी ना होने की वजह से उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया. बावजूद इसके सूर्या को दो साल बाद फिर से फिल्म 'नेररुक्कू नेर' का ऑफर आया लेकिन इस बार सूर्या इसके लिए मना नहीं कर पाए और उन्होंने इस फिल्म के डेब्यू कर लिया.

सूर्या ने इंडस्ट्री में आकर काफी मेहनत की. उन्होंने बताया कि 'शुरुआती दिनों में मुझे काफी दिक्कतों का सामना करना पडा. आत्मविश्वास, फाइटिंग और डांसिंग में कमी के चलते फिल्मों में सीन्स के दौरान परेशानी होती थी. उस दौरान मेरे मेंटर रघुवरन ने मदद की और बताया कि किस तरह से अपने पिता से अलग पहचान बना सकते हैं.'

सूर्या के जीवन में साल 2001 में बदलाव आया उस समय उन्होंने फिल्म 'नंदा' में अपने शानदार अभिनय का परिचय दिया था. इस फिल्म के लिए सूर्या को बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिला था. इस तरह लगातार हिट फिल्मे देकर सूर्या स्टार से सुपरस्टार बन गए और 1000 रूपए कमाने वाले सूर्या अब अपनी हर फिल्म के लिए 20-25 करोड़ रुपए चार्ज करते है.

कास्टिंग काउच का शिकार हुई महिला ने किया इंडस्ट्री का पर्दाफाश

सलमान की इस हीरोइन को किया गया लास वेगास में सम्मानित

Bhaagamathie Collection : देवसेना बनी भागमती, कमाई 8 करोड़ के पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -