संसद में बजट सत्र के समन्वय को लेकर PM मोदी ने बुलाई बैठक
संसद में बजट सत्र के समन्वय को लेकर PM मोदी ने बुलाई बैठक
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में प्रारंभ होने वाले बजट सत्र से पूर्व सर्वदलीय बैठक बुलाई। दरअसल यह एक समन्वय बैठक की ही तरह थी। जिसमें बजट सत्र को लेकर विपक्षी दलों को समन्वय बनाने की अपील किए जाने के साथ विभिन्न विवादित मसलों पर सदन में शांतिपूर्ण हल को लेकर चर्चा की र्ग। इस बैठक में ऐसे मसलों पर चर्चा हुई जिस पर विवाद हो सकते थे। इन मसलों में अरूणाचल प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने।

पठानकोट में आतंकी हमला होने और जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में देशद्रोही नारेबाजी करने को लेकर कई मसलों पर चर्चा की गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रमुख राजनीतिक दलों के नेताओं की बैठक भी आमंत्रित की। इस बैठक में शामिल होने हेतु सभी दलों के नेता शामिल हो रहे हैं। माना जा रहा है कि बजट प्रावधानों में जिन मसलों पर पेंच फंस सकते हैं उन पर भी प्रधानमंत्री विपक्षियों से चर्चा कर चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि संसद के बीते सत्र में बहस के हंगामा हुआ था। जिसके कारण विवाद बढ़ गए थे। प्रधानमंत्री ने सदन से उठकर बाहर जाने का मन तक बना लिया था। कई बार पीएम संसद में होने वाले हंगामे से खिन्न भी हो गए थे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -