जश्न में सराबोर है पूरा रशिया

Jul 03 2018 12:24 PM
जश्न में सराबोर है पूरा रशिया

रूस: रूस में चल रहे विशव कप में रूस कि टीम ने बड़ा उलटफेर करते हुये क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है. रूस के प्रशंसकों ने फुटबॉल विश्व कप में टीम के शानदार प्रदर्शन  का जश्न सड़कों पर डांस कर के मनाया. बाल्टिक क्षेत्र में लोग सड़कों पर नाच कर अंतिम-16 मुकाबले में टीम की स्पेन पर जीत का जश्न मना रहे थे तो वहीं देश के सुदूर पूर्वी क्षेत्र में स्थित व्लादिवोस्तोक में टीम के प्रशंसक लोगो के साथ डांस कर रहे थे.

 

इतना ही नहीं काले सागर के पास सोच्चि में हजारों प्रशंसक अपने कंधे पर रूस के झंडे को लपेट कर बड़ी स्क्रीन पर मैच का मजा ले रहे थे और मध्य मास्को में लोगों पर जीत की खुमारी इस तरह छाई थी कि वे शाम से सुबह तक कारों के होर्न बजाते रहे.  यहाँ के प्रशंसकों को यह यकीन नहीं हो रहा था कि रैंकिंग में सबसे निचले 70वें स्थान पर बनी हुई रूसी टीम ने पूर्व चैंपियन स्पेन को पेनल्टी शूटआउट में हरा दिया. 

 

इस मोके पर रूस के कोच स्टानिस्लाव चेर्चेसोव ने कहा कि टीम ने खिताब की दावेदार स्पेन को हराकर उलटफेर की शुरुआत कर दी है. चेर्चेसोव ने मैच के बाद कहा, 'मेरा मानना है कि यह सिर्फ शुरुआत है इसलिए मुझे अपनी भावनाएं भविष्य के लिए बचाकर रखनी होंगी.

मैक्सिको को 2-0 से हराकर ब्राजील क्वार्टर फाइनल

फीफा: बेल्जियम का जापान पर पलटवार, अब मुकाबला ब्राजील से

फेन्स को अच्छी प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी-कोहली

 

?