रेड साड़ी में क़यामत नजर आईं मलाइका अरोरा, आप भी कर सकती हैं कॉपी
रेड साड़ी में क़यामत नजर आईं मलाइका अरोरा, आप भी कर सकती हैं कॉपी
Share:

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा अपने फैशन से सभी को दीवाना बना देती हैं. उन्हें देखने वाले देखते ही रह जाते हैं. वह हर बार अपने फैशन से सभी का दिल जीत लेती हैं. जब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से ऐसा ही किया है. मलाइका के बारे में बात करें तो उनकी जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमे वह ट्रेडिशनल रेड साड़ी में नजर आ रही हैं. इसी के साथ में उन्होंने बेहद खूबसूरत ज्वेलरी पहनी है और उनका मेकअप भी कमाल है. इस समय मलाइका का ये अंदाज सभी को पसंद आ रहा है और आप देख सकते हैं उनके कमेंट बॉक्स में उनकी तारीफों की झड़ी लगी हुई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

वैसे यह लुक आप आज अपना सकती है. यह लुक गणेश चतुर्थी के लिए परफेक्ट है. मिली जानकारी के मुताबिक इस हफ्ते मलाइका रियलिटी शो पर इसी आउटफिट को पहने हुए नजर आने वाली हैं. वैसे उनका यह ट्रेडिशनल लुक गजब का लग रहा है. इस लुक में फोटोज को शेयर कर मलाइका ने लिखा है- '@raw_mango × @apalabysumitofficial × @mohabygeetanjali × @manekaharisinghani × @divyachablani15 × @flavienheldt × @swapnil_kore_photography × @hardikphoto @sonytvofficial #indiasbestdancer #Imd' जब फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स मलाइका के नए लुक की सराहना करने में लगे हुए हैं. हर कोई मलाइका का दीवाना हुए जा रहा है.

वैसे हम आपको बता दें कि वह इस वीकेंड रियलिटी शो सुपर डांसर में नजर आने वाली हैं जिसके लिए उन्होंने इतना तैयार होना लाजमी समझा है. आपको याद हो बीते हफ्ते सिल्वर कलर के लहंगे में मलाइका नजर आई थीं. उस समय उनके इस लुक के चर्चे भी खूब हुए थे और उस दौरान उन्होंने लाइट ज्वेलरी और मेकअप कैरी किया था.

मात्र 6 मिनिट में नीलाम हुआ राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का चश्मा, बिका इतने करोड़ में

रूस ने विपक्ष के नेता को जर्मनी रेफर करने की दी अनुमति

गणेश चतुर्थी: इस मुस्लिम देश की करंसी पर थी बप्पा की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -