बिहार में कोहरे का कहर, सड़क हादसे में परीक्षा देने जा रहे 3 छात्रों की मौत

बिहार में कोहरे का कहर, सड़क हादसे में परीक्षा देने जा रहे 3 छात्रों की मौत
Share:

पटना: बिहार के सुपौल में कोहरे का कहर देखने के लिए मिला। यहां परीक्षा देने जा रहे 3 छात्रों की सड़क हादसे में जान चली गई है। घटना प्रतापगंज थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग (NH 57) की है। जहां हाइवा से टक्कर के बाद तीनों ने दम तोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि बलुआ निवाशी मो। तोहिद खान, अमन कुमार ठाकुर और मो। अरबाज अपनी बाइक से मधेपुरा परीक्षा देने जा रहा थे। प्रतापगंज थाना के NH 57 पर सामने से आ रही हाइवा ट्रक से इनकी बाइक टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी, सभी दूर जाकर गिरे।

घने कोहरे के कारण बाइक सवार को सामने से आ रही ट्रक नहीं दिखी, जिसके बाद हाइवा और बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तीनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापगंज पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने मो तोहिद खान और अमन ठाकुर को मृत घोषित कर दिया। वहीं, मो अरबाज की गंभीर स्थिति देखते हुए दरभंगा रेफर किया गया। मगर, दरभंगा ले जाने के दौरान रास्ते में अरबाज ने भी दम तोड़ दिया। अस्पताल में बलुआ प्रतापगंज और आस पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं, घटना के बादर परिजनों में मातम पसरा हुआ हुआ है, घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलते ही प्रतापगंज थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है।

वहीं, बिहार के पटना में धनरुआ थाना क्षेत्र के इलाहाबाद बैंक के पास दो हाइवा में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। जोरदार टक्कर के बाद एक हाइवा में आग गई। जिसके बाद उस पर सवार ड्राइवर खलासी जिंदा जल गए। हाइवा में आग की लपटें बहुत दूर से देखी जा सकती थी

फिर मास्क होगा जरुरी, लागू होंगी नई गाइडलाइन्स.., कोरोना पर स्वास्थ्य मंत्रालय की मीटिंग जारी

'ये औरंगज़ेब जैसा फरमान..', केजरीवाल सरकार पर क्यों भड़के मनजिंदर सिंह सिरसा ?

'नहीं रहे पूर्व पीएम, मनमोहन सिंह का हुआ निधन..', फेक न्यूज़ के लिए 'आज तक LIVE' पर बैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -