छत्तीसगढ़ : 'फेथाई' का असर खत्म होते ही कोहरे ने घेरा प्रदेश
छत्तीसगढ़ : 'फेथाई' का असर खत्म होते ही कोहरे ने घेरा प्रदेश
Share:

रायपुर : प्रदेश में अब ठंड जहां थोड़ी रहत दे रही है तो वही फेथाई तूफान का असर खत्म होते ही अगले दिन यानी बुधवार को रात 3 बजे से राजधानी और आउटर घने कोहरे की चपेट में आ गया। कोहरा इतना घना था कि दृश्यता 20 मीटर से भी कम रही। इसका सीधा असर यातायात में दिखा इसी कारण आउटर में सुबह साढ़े 9 बजे तक कोहरा रहा। इसी वजह से माना विमानतल पर सुबह 10 बजे तक कोई फ्लाइट नहीं उतारी जा सकी।

रात का तापमान भी घटा 
जानकारी अनुसार ठंड और शीतलहर को देखते हुए नगर निगम ने शहर में 70 सार्वजनिक स्थानों तथा बस्तियों में अलाव के तौर पर सोलर सिगड़ियां जलाने का फैसला लिया है। वही बादल छंटते ही रात का तापमान तेजी से गिरकर 13 डिग्री पर पहुंच गया है। मौसम विभाग ने बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात कड़ाके की ठंड शुरू होने तथा पारा 11 डिग्री तक उतरने के आसार जताए हैं।

अब भी सता रही ठंड
तूफ़ान के असर के बाद बारिश खत्म होने के बाद भी राजधानी समेत दूसरे शहरों में दिन में ठंडी हवा से कंपकंपी छूट रही है। रायपुर में बुधवार को दिन का तापमान साढ़े चार डिग्री बढ़कर 23.6 डिग्री पर पहुंचा। लेकिन यह सामान्य से 4 डिग्री कम था और ठंडी हवा चली, इसलिए धूप में भी राहत नहीं मिली। इससे पहले, बादल छंटते ही रात का तापमान 13.3 डिग्री रिकार्ड किया गया।

उत्तराखंड : अब जानलेवा रूप ले रही है कड़ाके की ठंड

राजस्थान : प्रदेश में रिकॉर्ड तोड़ रही सर्दी, सीकर सबसे ठंडा

भोपाल : प्रदेश में मंगलवार को भी जारी रहा ठंड का प्रकोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -