इस आदमी को पादना पड़ा भारी, हाथ से गंवानी पड़ी नौकरी

इस आदमी को पादना पड़ा भारी, हाथ से गंवानी पड़ी नौकरी

सोशल मीडिया किसी को भी रातोंरात फेमस करने का बहुत बड़ा प्लेट फॉर्म बन चुका है. आए दिन सोशल मीडिया पर कई सारे फोटोज और वीडियोस वायरल होते ही रहते हैं. लोग भी अब खुद को मशहूर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते है. इसी क्रम में फ्लोरिडा के रहने वाले एक सिक्योरिटी गार्ड ने मशहूर होने के लिए गंदे-गंदे वीडियोस शेयर करना शुरू कर दिए और हाल ही में उन्होंने फार्ट यानी पाद का वीडियो शेयर किया जिसका उन्हें बड़ा अंजाम भी भुगतना पड़ा.

इस आदमी ने कचरे में फेंकी ढाई लाख की बुलेट, वजह जानकर घूम जाएगा खोपड़ा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paul Flart (@paulflart) on

पॉल नाम के इस सिक्योरिटी गार्ड ने फेमस होने के लिए इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया जिसपर वो अक्सर ही अपने पादने वाले वीडियोस शेयर करते ही रहते हैं. एक दिन अचानक ही पॉल ने एक बार फिर फार्ट वाला वीडियो बनाया और उसे अपने दोस्तों को दिखाया. पॉल ने दोस्तों ने उनके इस वीडियो की तारीफ कर दी और उन्हें ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने की सलाह दे दी. बस फिर क्या पॉल ने ऐसे वीडियोस बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करना शुरू कर दिया. पॉल के इस कारनामे से उनके 6 महीने में 91 हजार फॉलोवर्स हो गए.

सेक्स डॉल्स का ऐसा खुमार कि एक हफ्ते में हाउसफुल हुआ वैश्यालय

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paul Flart (@paulflart) on

पाद वाले वीडियोस के कारण पॉल फेमस तो हो गया लेकिन इसके कारण उन्हें अपनी नौकरी हाथ से गंवानी पड़ गई. दरअसल जब पॉल के ये फनी वीडियोस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगे तो उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया. सूत्रों की माने तो पॉल पिछले 6 महीने से एक अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहा था और अपनी नौकरी के दौरान ही वो ऐसे वीडियोस बनाता था. पॉल के वीडियोस के बारे में कुछ लोगों ने अस्पताल प्रशासन को जानकारी दी और इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने नाराज होकर पॉल को गैर जिम्मेदार ठहरा दिया और उन्हें नौकरी से निकाल दिया.

इस मंदिर में जाने पर इंसान बन जाते है पत्थर, खोज की तो उड़ गए होश

इस मशहूर मॉडल ने दिया ट्रैफिक पुलिस को हमबिस्तर होने का ऑफर

महिला की जीभ पर उगने लगे बाल, जानकर हैरान रह जायेंगे आप

?