इस मशहूर मॉडल ने दिया ट्रैफिक पुलिस को हमबिस्तर होने का ऑफर

इस मशहूर मॉडल ने दिया ट्रैफिक पुलिस को हमबिस्तर होने का ऑफर

ट्रैफिक की बात की जाए तो ट्रैफिक रूल्स तोड़ने वालो पर बहुत से कानूनी नियम लागू होते हैं. आजकल तो हर चौराहे पर कैमरे लगा दिए गए हैं जिनके कारण अगर कोई ट्रैफिक सिग्नल तोड़ता है तो उसके घर पर चालान भेज दिया जाता है. आजकल सड़क के किनारे भी कई ऐसे मामले आपको देखने के लिए मिल जाएंगे जहां ट्रैफिक पुलिसकर्मी किसी ना किसी वाहन चालक को ट्रैफिक नियम तोड़ने पर फटकार लगा रहे होंगे. दुनियभर में ऐसे मामलों की कमी नहीं है और बहुत बार इससे ट्रैफिक पुलिस की जेब भी गर्म हो जाती है लेकिन आज हम आपको जो मामला बताने जा रहे है उसे सुनकर आपका मुँह खुला का खुला रह जाएगा.

इस मॉडल का सेक्सी अवतार देखकर सबको भूल जाएंगे आप

जी हाँ, आज हम आपको रूस का एक ऐसा मामला बताने जा रहे है जिसे सुनकर खुद ट्रैफिक पुलिस वाला ही दंग रह गया. दरअसल रूस की एक मॉडल जिसका नाम किरा मेयर है जिन्होंने ट्रैफिक नियम को तोड़ दिया और जब उन्हें पुलिसवालों ने रोका तो वह तरह-तरह के बहाने बनाने लगीं. काफी समय तक बहाने बनाने के बाद जब पुलिसवालों के ऊपर कोई असर नहीं हुआ तो मॉडल ने उनसे कहा कि अगर वह उन्हें छोड़ देंगे तो वह उनके साथ हमबिस्तर हो जाएंगी..

इस प्लस साइज मॉडल ने फिर बिखेरा अपना जलवा

जी हाँ, सुनकर हैरान रह गए ना आप. मॉडल के ऐसा कहने पर पुलिसवालों ने उन्हें नामंजूरी दी और उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया. बाद में कीरा को कोर्ट में पेश किया गया, जहाँ उन्होंने खुद पर लगाए गए आरोपों को स्वीकार कर लिया और उसके बाद उन्होंने कहा कि जब वह परेशान हो जाती हैं तो ऐसी ही अजीब हरकते करने लगती हैं. आपको बता दें कि मॉडल कीरा को 18 महीने की जेल की सजा मिली है. अब कीरा का इंस्टाग्राम अकाउंट भी बंद कर दिया गया है जो उनकी बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा था.

खबरें और भी

अपनी हॉटनेस से इस मॉडल ने मचाई सनसनी

इस प्लस साइज मॉडल के आगे फेल है कई एक्ट्रेस, बिकिनी में ऐसे ढा रही है कहर

इस पंजाबी एक्ट्रेस की हॉटनेस देखकर भीग जाएगा आपका बदन

?