महिला की जीभ पर उगने लगे बाल, जानकर हैरान रह जायेंगे आप

महिला की जीभ पर उगने लगे बाल, जानकर हैरान रह जायेंगे आप

हमें अगर कुछ भी होता है तो डॉक्टर हमे एंटीबायोटिक्स देता है जिससे हमे आराम मिलता है और हम अच्छा महसूस करते हैं. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि वो दवाई हमें गलत असर भी कर जाती  है जिसके कारण हमें दूसरे नुक्सान होने लगते हैं और हम घबरा जाते हैं. आज ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा क्योनी ये बहुत ही अनोखा मामला है. आइये जानते हैं इस अजीब मामले के बारे में.

Video : खुली जीप में आ लपका शेर, पर्यटक का हुआ ये हाल

दरअसल, मामला वाशिंगटन का है रहने वाली 55 वर्षीय महिला की जिसकी जीभ एंटीबायोटिक्स लेने से काली हो गई. आपको ये जानकार हैरानी होगी कि इस महिला की जीभ पर बाल उग गए हैं जिसके कारण जीभ काली दिखाई दे रही है. दोस्तर ने इसे  'ब्लैक हेयरी टंग' का नाम दिया और ये परेशानी महिला को तब हुई जब एक्सीडेंट के बाद डॉक्टरों ने उसे एंटीबायोटिक दी. डॉक्टर का कहना है कि उन्होंने महिला को पैरों में घाव होने की वजह से माइनोसाइक्लाइन प्रिस्क्राइब की थी. इसके बारे में इंग्लैंड के जर्नल मेडिसिन में भी छपी है जिसका कारण होता है मुंह की अच्छे से सफाई ना करना.

जितनी छोटी होगी ड्रेस उतना ही ज्यादा देना होगा टैक्स

वॉशिंगटन यूनिवर्सिटी अस्पताल में भर्ती किया गया और उनका इलाज जैसे ही शुरू हुआ उसके एक महीने बाद उस महिला की जीभ काली हो गई और उस पर बाल आने शुरू हो गए.डॉक्टर ने बताया कि ये एक अस्थाई समस्या है जिससे ज्यादा कुछ नुकसान नहीं होता है. इससे बचने के लिए सिर्फ मुंह की अच्छे से सफाई करनी होगी.

यह भी पढ़ें..

यहां के जंगल में जाने से ही दूर हो जाती हैं बीमारियां

ऑफिस में ब्रा नहीं पहनने पर बॉस ने दिखाया बाहर का रास्ता

?