इस आदमी ने कचरे में फेंकी ढाई लाख की बुलेट, वजह जानकर घूम जाएगा खोपड़ा

इस आदमी ने कचरे में फेंकी ढाई लाख की बुलेट, वजह जानकर घूम जाएगा खोपड़ा

रॉयल एनफील्ड बाइक का नाम सुनते ही हर इंसान का दिल खुश हो जाता है. दुनियाभर में ये बाइक मशहूर है और लोगों की पहली पसंद बनी हुई है. कुछ समय पहले ही रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 पेगासस की हजार बाइक में से करीब 250 मॉडल भारत में बेचे गए थे. कुछ ही सेकंड में ये बाइक आते ही बिक गई. इस बाइक की कीमत लगभग ढाई लाख रूपए हैं. आमतौर पर इतनी महंगी गाड़ी को लोग अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करते हैं और उसकी काफी अच्छे से देखभाल करते हैं लेकिन हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बता रहे हैं जिसने अपनी इतनी महंगी बाइक कूड़े के ढेर में फेंक दी.

Video : खुली जीप में आ लपका शेर, पर्यटक का हुआ ये हाल

जी हां... सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. इस बाइक को कूड़े में फेंकने वाले व्यक्ति का नाम धीरज जरुआ है जो इस बाइक के मालिक हैं. धीरज इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. कचरे के ढेर में पड़ी उनकी बाइक की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. धीरज के बाइक के कचरे में फेंकने की वजह भी काफी ज्यादा हैरान कर देने वाली है. दरअसल धीरज ने अपनी बाइक को खरीदने के लिए दो दिनों तक तैयारी की थी. लेकिन बिक्री के काफी ज्यादा तेज होने से कंपनी की वेबसाइट ही क्रैश हो गई थी जिसके बाद उसकी बिक्री की दूसरी तारीख की घोषणा की गई.

सिगरेट ही नहीं बल्कि अगरबत्ती के धुंए से भी हो सकता है कैंसर

इसके कुछ दिन बाद ही कंपनी ने रॉयल एनफील्ड का क्लासिक सिग्नल्स 350 एडीशन निकाला पेगासस को लेकर लोगों की दीवानगी कम हो गई. पेगासस के मुकाबले डुअल चैनल एबीएल की की कीमत 60 हजार रूपए कम भी थी. इस कारण से धीरज खुद को ठगा हुआ महसूस करने लगे और इस वजह से उन्होंने गुस्से में अपनी बाइक खचरे में फेंक दी. दरअसल धीरज चाहते थे कि कंपनी उनकी मोटरसाइकिल में भी डुअल चैनल एबीएस इंस्टॉल करे और वहीं बाइक के क्लासिक सिग्नल एडीशन की फ्यूल टंकी से स्टेंसिल नंबरों को हटाए ताकि पेगासस की भी मार्केट में खास पहचान बनी रहे.

इस मंदिर में जाने पर इंसान बन जाते है पत्थर, खोज की तो उड़ गए होश

इस मशहूर मॉडल ने दिया ट्रैफिक पुलिस को हमबिस्तर होने का ऑफर

महिला की जीभ पर उगने लगे बाल, जानकर हैरान रह जायेंगे आप

?