इस स्थान पर रेलवे पुल को छूने लगा बाढ़ का पानी
इस स्थान पर रेलवे पुल को छूने लगा बाढ़ का पानी
Share:

बिहार में बाढ़ का प्रकोप निरंतर जारी है. मिथिलांचल के कई​ हिस्सों में पानी आ जाने से अब जरूरी सेवाएं में व्यवधान उत्पन्न हो सकती हैं. जानकारी के मुताबिक, दरभंगा-समस्तीपुर के मध्य ट्रेन सेवा तुरंत  बंद कर दिया गया है. दरअसल, शुक्रवार की प्रातह 07.05 बजे के बाद से हयाघाट के पास पुल नंबर-16 के गर्ड पर बाढ़ का पानी पहुचने लगा ​था. जिसके बाद रेलवे ने एहतियातन रेल सेवा तुरंत बंद करने का फैसला लिया था.

सचिन पायलट गुट को हाईकोर्ट से मिली बड़ी जीत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बाढ़ की वजह से कमला नदी उफान पर पहुंच गई है. जिसके चलते हायाघाट और थलवारा के मध्य रेल पुल पर पानी चढ़ गया है. रेलवे प्रशासन ने सुरक्षा के लिहाज से  दरभंगा-समस्तीपुर के मध्य रेल रूट बंद कर दिया है. दरभंगा से दिल्ली जाने वाली संपर्क क्रांति एक्सप्रेस भी निरस्त कर दिया गया है. पूर्व मध्य रेलवे के CPRO राजेश कुमार ने यह सूचना दी है.

छत्तीसगढ़ में करंट लगने से हाथी की मौत, जांच में जुटी वन विभाग की टीम

इसके अलावा दरभंगा के केवटी प्रखंड में महाराजी बांध टूट गया है. बागमती नदी पर माधोपट्टी के कचहरी घाट के निकट इस बने सुरक्षा बांध के टूटने से नदी का पानी माधोपट्टी और कर्जापट्टी पंचायत के गांव को प्रभावित कर रहा है. बता दें कि केवल मिथिलांचल ही नहीं चंपारण में भी बाढ़ कोहराम मचा रही है. गंडक नदी में बढ़ रहे जलस्तर की वजह से चम्पारण तटबंध भी टूट गया है. संग्रामपुर प्रखण्ड के दक्षिणी भवानीपुर पंचायत के निहालु टोला में लगभग दस फीट चौड़ाई में बांध टूटा है.

अयोध्या में होगा राम और शिव का मिलन, भूमि पूजन में 'काशी' से भेजी जाएगी गंगा की मिट्टी

कोरोना के चलते रद्द हुई अमरनाथ यात्रा, आधार शिविर से हटाया जा रहा सुरक्षा घेरा

RSS से संबंधित इस संगठन का दावा- राष्ट्रपति ने रद्द किया श्रम कानून अध्यादेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -