पुणे: भीमाशंकर ज्योतिर्लिंग मंदिर परिसर में लबालब भरा बारिश का पानी
पुणे: भीमाशंकर ज्योतिर्लिंग मंदिर परिसर में लबालब भरा बारिश का पानी
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के कई जिलों में मूसलाधार बारिश ने तबाही मचा दी है। इस समय हालात काबू से बाहर जा चुके हैं और हर तरफ कोहराम मच गया है। यहाँ बारिश ने हाहाकार मचाया है और इसी के चलते लोगों की जिंदगी बुरी तरह से प्रभावित हुई है। इस समय यहाँ यातायात लगभग ठप हो गया है और बारिश के चलते कई नदियां उफान पर हैं। यहाँ अब नदियाँ खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं। वहीँ ट्रेन सेवा पर भी भारी बारिश का असर देखने के लिए मिल रहा है। आप सभी को बता दें कि इस समय यहाँ बड़ी संख्या में यात्री रास्ते में फंस गए हैं और कई इलाकों में बारिश का पानी सड़कों पर भर गया है।

अब लोग जरूरी सामान खरीदने तक के लिए घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। आपको बता दें कि महाराष्ट्र के पुणे में तेज बारिश से मुश्किलें आ चुकीं हैं। अब यहां के भीमाशंकर ज्योतिर्लिंग मंदिर के फोटोज सामने आए हैं। यहाँ मंदिर के परिसर में बारिश का पानी घुस गया है और मंदिर के गर्भ गृह सहित मंदिर के बाहर भी बाढ़ जैसी स्थिति है। वहीँ महाराष्ट्र के रत्नागिरी में भी बारिश का कहर देखने को मिला। जी हाँ, यहां सड़कों पर इतना ज्यादा पानी भर गया कि उसमें बसें पूरी तरह डूब गई हैं।

दूसरी तरफ भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने महाराष्ट्र में अगले तीन दिन तक भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। यह सब देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि लोगों को सुरक्षित जगहों तक पहुंचाया जाए। आपको बता दें कि वशिष्ठी, कोडावली, जगबुड़ी, बाव और शस्त्री समेत रत्नागिरी जिले की ज्यादातर नदियां बारिश के कारण खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं। इसके चलते चिपलून, लांजा, खेड़, संगमेश्वर और राजापुर में बाढ़ जैसे हालात हैं।

इंदौर: आज से 7 सरकारी अस्पतालों में गर्भवती महिलाओं को लग रही वैक्सीन

'दैनिक भास्कर' के पूर्व पत्रकार ने ही खोल दी मीडिया हाउस की पोल, बताया- कैसे आए हज़ारों करोड़ ?

गुंटूर जिले में 16 साल के लड़के को उतारा गया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -