क्रिसमस- न्यू ईयर गिफ्ट : फ्लिपकार्ट लाया दमदार सेल, प्रोडक्ट्स पर 70 फीसदी तक की बड़ी छूट
क्रिसमस- न्यू ईयर गिफ्ट : फ्लिपकार्ट लाया दमदार सेल, प्रोडक्ट्स पर 70 फीसदी तक की बड़ी छूट
Share:

त्यौहार के सीजन में एक बार फिर फ्लिपकार्ट ने मोर्चा संभल लिया है. बता दें कि नए साल और क्रिसमस के मौके को भुनाने के लिए फ्लिपकार्ट ने सेल की घोषणा कर दी है. फ्लिपकार्ट की ईयर एंड कार्निवल सेल का आयोजन कल से होगा. बता दें कि यह सेल इस साल के अंत तक यानी कि 31 दिसंबर तक चलेगी. 

फ्लिपकार्ट अपनी वेबसाइट पर 23 दिसंबर से ईयर एंड कार्निवल सेल का आयोजन करेगी. यह सेल कुल 9 दिनों तक चलेगी. इसे लेकर फ्लिपकार्ट ने जानकारी दी है कि इस दौरान TV और बड़े एप्लाइंसेस पर 70 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी. नौ दिवसीय सेल के दौरान शाओमी, सैमसंग और वू जैसी बड़ी कंपनियों के टीवी मॉडलों पर ग्राहकों को भारी मात्रा में छूट मिलेगी.

आपको बता दें कि ना केवल टीवी पर बल्कि सेल के दौरान वाशिंग मशीन, रेफ्रिजिरेटर्स और माइक्रोवेव ओवन पर भी ऑफर्स मिलेंगे. जबकि इस दौरान रात 12 बजे से लेकर 1 बजे तक कई मैजिकल डील्स का फायदा भी ग्राहक उठा सकेंगे. वहीं अगर छूट पर नजर डालें तो इसमें Xiaomi के Mi 43-इंच स्मार्ट TV 4A को ग्राहक 22,999 रुपये की जगह 21,999 रुपये में खरीद सकते हैं. सैमसंग 32-इंच HD LED TV 2018 एडिशन को आप 26,900 रुपये की जगह 15,999 रुपये में खरीद सकेंगे. Thomson B9 Pro 40-इंच फुल-HD स्मार्ट TV को ग्राहक 25,999 रुपये की जगह 17,999 रुपये में 8 हजार रु छूट के साथ खरीद पाएंगे. 

 

काफी हद तक गिरी सैमसंग के सबसे तगड़े फ़ोन की कीमत, अब खरीदना बेहद आसान

Google Pay को झटका, शाओमी ने लॉन्च किया Mi Pay

लॉन्चिंग के लिए तैयार Honor V20, इस दिन 48MP कैमरा स्मार्टफोन की एंट्री सम्भव

भारत में आ रहा है vivo y93, मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -