Google Pay को झटका, शाओमी ने लॉन्च किया Mi Pay
Google Pay को झटका, शाओमी ने लॉन्च किया Mi Pay
Share:

भारतीय स्मार्टफोन मार्केट पर अपनी धाक ज़माने के बाद अब चीन की तगड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में अपना  Mi Pay लॉन्च कर दिया है. बता दें कि शाओमी का यह Mi Pay google pay को कड़ी टक्कर देगा. Mi Pay यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस (UPI) पर आधारित सर्विस है और इसे कंपनी ने MIUI में इंटिग्रेट भी किया है. 

आपको यह बता दें कि चीन में इसे कंपनी ने 2 साल पहले साल 2016 में ही पेश कर दिया था. Mi Pay फिलहाल बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध है और कंपनी इसे पहले टेस्ट करेगी. अतः अभी यह सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया है. इससे गूगल पे और दूसरे पेमेंट ऐप्स को टक्कर मिलेगी, क्योंकि भारत में शाओमी का यूजरबेस काफी मजबूत है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पेमेंट सर्विस के लिए शाओमी ने भारत में आईसीआईसीआई बैंक और PayU सहित दूसरे फिनांशियल इंस्टिट्यूशन्स से हाथ मिलाया है. इसे लेकर कंपनी का कहना है कि अपनी लेटेस्ट इंटरनेट सर्विस के लिए बीटा यूजर्स को फ़िलहाल आमंत्रित किया जा रहा है. Mi Pay एक क्रांतिकारी पेमेंट सर्विस प्लेटफॉर्म है जिसे आईसीआईसीआई बैंक और PayU के सपोर्ट के साथ भारत में हमने शुरू कर दिया है. फ़िलहाल देखना यह होगा कि यह सेवा कितनी सफल साबित होती है. 

 

जानिए क्या होता है PAN Card, कैसे करें इसके लिए आवेदन ?

भारत में शुरू हुई ASUS के इस नए फ़ोन की बिक्री, मिल रहे हैं ये ऑफर

शाओमी के सबसे तगड़े फोन redmi note 5 pro पर सबसे तगड़ी 3 हजार रु की छूट

VIVO ने दिया अब तक का सबसे तगड़ा ऑफर, महज 101 रु में मिलेगा स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -