लॉन्चिंग के लिए तैयार Honor V20, इस दिन 48MP कैमरा स्मार्टफोन की एंट्री सम्भव

लॉन्चिंग के लिए तैयार Honor V20, इस दिन 48MP कैमरा स्मार्टफोन की एंट्री सम्भव
Share:

क्रिसमस के ठीक अगले दिन यानी कि 26 दिसंबर को हैंडसेट निर्माता कंपनी Huawei चीन में आयोजित इवेंट के दौरान Honor View 20 /Honor V20 को लॉन्च करने जा रहे है. बता दें कि इस फ़ोन को लेकर हर कोई काफी उत्साहित है. इसे कई फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का पहले ही खुलासा हो चुका है. 

बता दें कि हॉनर व्यू 20 उर्फ हॉनर वी20 के डिस्प्ले में सेल्फी सेंसर के लिए छेद रहेगा. वहीं जानकारी के मुताबिक, इसमें पनी के लेटेस्ट 7एनएम ऑक्टा-कोर हाइसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है. जबकि स्क्रीन पर बायीं तरफ किनारे पर सेल्फी कैमरे के लिए एक छेद इसमें आपको काफी आकर्षित करेगा. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके छेद का व्यास 4.5 मिलीमीटर है.

चीन की एक माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर Honor V20 की कीमत भी लीक हुई है. बताया गया है कि इसके 6 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का दाम 2,799 चीनी युआन (लगभग 28,400 रुपये), और इसका 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 3,299 चीनी युआन (लगभग 33,500 रुपये) में बेचा जाएगा. ख़बरें है कि यह फिलहाल Vmall पर लिस्ट कर दिया गया है. जबकि खास बात यह है कि ग्राहक इसे 100 चीनी युआन का भुगतान कर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. इसकी सबसे दमदार और खास बात यह है कि पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 कैमरा सेंसर कंपनी इसमें दे रही है. 

नए साल में ये 2 फीचर ला रहा है Whatsapp, जानिए इनके बारे में...

HONOR ने दिया बच्चों को बड़ा तोहफा, पेश की बेहतरीन किड्स स्मार्टवॉच

भारत में शुरू हुई ASUS के इस नए फ़ोन की बिक्री, मिल रहे हैं ये ऑफर

शाओमी के सबसे तगड़े फोन redmi note 5 pro पर सबसे तगड़ी 3 हजार रु की छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -