फ्लिपकार्ट पर ग्रैंड होम एप्लायसेंज सेल
फ्लिपकार्ट पर ग्रैंड होम एप्लायसेंज सेल
Share:

नई दिल्ली. फ्लिपकार्ट ने अपने यूजर्स के लिए फ्लिपकार्ट ग्रैंड होम अपलाइंसेस सेल आयोजित की है. इसमें फ्लिपकार्ट एलईडी टीवी, आईफोन, एयर प्यूरिफायर जैसे कई प्रॉडक्ट पर बंपर डिस्काउंट दे रहा है. इस सेल में यूजर्स को फ्लेट डिस्काउंट और कई ऑफर्स के साथ बेस्ट डील पेश की जा रही है.

फ्लिपकार्ट ग्रेंड होम अपलाइंसेस सेल कल 17 नवंबर से शुरू हो चुकी है और ये 19 नवंबर तक चलेगी. इसके अलावा सिटीबैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर यूजर्स को कैश बैक भी दिया जाएगा. इसके साथ ही पेटीएम भी अपने यूजर्स को पेटीएम मॉल पर खरीदारी करने पर डिस्काउंट दे रहा है.

Onida 20 L ग्रिल माइक्रोवेब ओवन 

फ्लिपकार्ट से आप इसे 4,999 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 6,490 रुपये है. EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. इसके अलावा सिटी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको एक्सट्रा 10% की छूट मिलेगी. 

आई फ़ोन 8 64GB

आईफोन 8 के 64GB वेरिएंट की मार्केट में कीमत 64,000 रुपए है, लेकिन पेटीएम मॉल में आप इसे सिर्फ 51,810 रुपए में खरीद सकते हैं. अपने पेटीएम वॉलेट में 10,000 रुपए का कैशबैक पाने के लिए A10K कूपन कोड का इस्तेमाल करें. 

Bajaj ATX 3 750 W पॉप अप टोस्टर 

सिल्वर और ब्लैक कलर के इस टोस्टर को आप फ्लिपकार्ट से 1,225 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 1,499 रुपये है. इस पर 18% का ऑफ है.

Prestige 4.0 air purifier

पेटीएम मॉल से प्रेस्टीज 4.0 एयर प्यूरिफायर खऱीदने पर आपको सिर्फ 7,499 रुपए ही खर्च करने होंगे. इस एयर प्यूरीफायर की मार्केट में कीमत 17,995 रुपए है. प्रेस्टीज प्यूरिफायर की कीमत का 25 परसेंट कैशबैक पेटीएम वॉलेट में पाने के लिए आपको CI25 कूपन कोड का इस्तेमाल करना होगा.

इसके आलावा और भी बहुत कुछ है जो आपको भरी डिस्काउंट के साथ मिल जाएगा. इसमें वाशिंग मशीन, एसी, फ्रीज, टेलीविजन, ओवन, टोस्टर जैसे घरेलू सामान डिस्काउंट रेट में मिल रहे हैं. अगर आप इनमे से कुछ खरीदने की सोच रहे हैं, तो ये बचत करने का अच्छा मौका है. हम यहां ऐसे ही घरेलू सामानों की लिस्ट दे रहे है, जो फिल्पकार्ट पर डिस्काउंट रेट में मिल रहे है.

डेल ने लॉन्च किए दो नए गेमिंग डिवाइस

स्विगी ने लॉन्च किया ‘स्विगी एक्सेस’

आज के ज़माने की स्मार्ट भेड़ें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -