फ्लिपकार्ट ने 21 शहरों में भारतीय छात्रों को दिया ये ख़ास मौक़ा
फ्लिपकार्ट ने 21 शहरों में भारतीय छात्रों को दिया ये ख़ास मौक़ा
Share:

ईकॉमर्स की दिग्गज कंपनी फ्लिपकार्ट ने शनिवार, 10 अक्टूबर को फेस्टिव सीजन और बिग बिलियन सेल से पहले अपनी सप्लाई चेन में काम करने के लिए टियर- II शहरों से लगभग 1500 प्रतिदिन के अंडर ग्रेजुएट छात्रों के लिए अपने पेड इंटर्नशिप प्रोग्राम 'लॉन्चपैड' को वापस ले आय है। कंपनी ने कहा कि 45-दिवसीय इंटर्नशिप का उद्देश्य छात्रों को आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन में महत्वपूर्ण कौशल हासिल करने और ई-कॉमर्स उद्योग के लिए प्रशिक्षित पेशेवरों का एक पारिस्थिति की तंत्र बनाने में मदद करने वाला है। पेआउट पूरी तरह से राष्ट्रीय और स्थानीय श्रम कानूनों पर निर्भर है और इंटर्न के काम के स्थान के आधार पर 600 दिनों तक भी बढ़ सकता है।

बिनोला (हरियाणा), भिवंडी (महाराष्ट्र), उलुबेरिया और दनकुनी (पश्चिम बंगाल) और मलुर (कर्नाटक), मेडचल (तेलंगाना) सहित 21 स्थानों पर शैक्षिक संस्थान और कुछ और फ्लिपकार्ट के साथ काम करेंगे, ताकि मेधावी छात्रों की पहचान की जा सके और चयनितों को संलग्न किया जा सके। इसकी पूर्ति केंद्रों पर। फ्लिपकार्ट के सीनियर वाइस-प्रेसिडेंट अमितेश झा ने कहा, "हम आगामी त्योहारी सीजन के दौरान अपने इंटर्न को एक आकर्षक और काम करने का अनुभव प्रदान करने के लिए आश्वस्त हैं, जो आपूर्ति श्रृंखला के प्रति अधिक रुचि पैदा करने में मदद करेगा।"

छात्रों को आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन के विभिन्न पहलुओं में प्रशिक्षित किया जाएगा जबकि स्वास्थ्य और सुरक्षा वर्तमान महामारी की स्थिति में पहली प्राथमिकता दी गई है। कंपनी ने कहा कि एहतियाती उपायों में सुविधाओं में प्रवेश करने से पहले अनिवार्य थर्मल स्क्रीनिंग, सामाजिक गड़बड़ी को बनाए रखना और आरोग्य सेतु ऐप का इस्तेमाल शामिल है। एक्सपोजर से छात्रों को लंबे समय तक वैमनस्यता कायम करने में मदद मिलेगी, और उनके संचालन में चपलता आएगी जिससे तेजी से बदलते परिदृश्य में इंटर्न्स को पूरा किया जा सकेगा। पिछले साल इंटर्नशिप कार्यक्रम में 2,000 से अधिक छात्रों ने भाग लिया था।

कुंवारे लोगों में कोरोना से मौत होने का खतरा ज्यादा, रीसर्च में खौफनाक खुलासा

बिहार चुनाव: 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना, लेकिन बदल जाएगा चुनाव चिन्ह

पुजारी पर हमले के बाद यूपी में सियासी घमासान, कांग्रेस-सपा ने योगी सरकार को घेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -