गोरखपुर से वाराणसी के लिए विमान सेवा शुरू, सीएम योगी ने सिंधिया को कहा धन्यवाद
गोरखपुर से वाराणसी के लिए विमान सेवा शुरू, सीएम योगी ने सिंधिया को कहा धन्यवाद
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से वाराणसी के लिए आज से विमान सेवा शुरू हो गई है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस संबंध में ट्वीट किया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 'आज बाबा गोरखनाथ की धरती गोरखपुर से बाबा विश्वनाथ की धरती वाराणसी के लिए नई उड़ान आरंभ हुई है. इस सेवा को शुरू करने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया का धन्यवाद. उत्तर प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई!'

 

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी के निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी अब सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्वाचन क्षेत्र से फ्लाइट के माध्यम से जुड़ गया है. अब इस रूट पर लोग आसानी से सफर कर सकेंगे. बता दें कि भारी तादाद में श्रद्धालु गोरखपुर से वाराणसी पहुंचते हैं, मगर अभी तक फ्लाइट न होने के कारण उनका काफी वक्त ट्रैवल करने में बर्बाद हो जाता था. बता दें कि आज सुबह सीएम योगी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से स्पाइसजेट की गोरखपुर-वाराणसी फ्लाइट का शुभारंभ किया. बता दें कि स्पाइस जेट की फ्लाइट एस जी 2949 ने वाराणसी से 8:52 बजे 20 मुसाफिरों को लेकर गोरखपुर के लिए उड़ान भरी.

इस सेवा के आरंभ होने के बाद सीएम योगी ने ट्वीट किया. उन्होंने नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को बधाई दी. सीएम योगी ने कहा कि इस अहम सेवा को आरंभ करने के लिए केंद्रीय नागर विमानन मंत्री का हृदय से धन्यवाद.

दिल्ली CM ने विधानसभा में किया झूठा दावा ? सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #केजरीवाल_लिस्ट_दिखा

कश्मीरी हिन्दुओं के 'नरसंहार' पर केजरीवाल का अमानवीय अट्टहास, पटना में दिल्ली CM पर दर्ज हुआ मानहानि का केस

गांधी परिवार के लिए फिर सिरदर्द बने सिद्धू, 24 नेताओं को साथ लेकर किया शक्तिप्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -