दिल्ली CM ने विधानसभा में किया झूठा दावा ? सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #केजरीवाल_लिस्ट_दिखा
दिल्ली CM ने विधानसभा में किया झूठा दावा ? सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #केजरीवाल_लिस्ट_दिखा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) अरविंद केजरीवाल को भाजपा ने कटघरे में खड़ा कर दिया है। दरअसल, केजरीवाल सरकार के वित्त मंत्री मनीष सिसौदिया ने शनिवार को दिल्ली विधानसभा में राजधानी का सालाना बजट पेश किया था। सिसौदिया ने कहा था कि आने वाले 5 वर्षों में दिल्ली में 20 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। इसके बाद केजरीवाल ने विधानसभा में दावा किया कि बीते 7 साल में उनकी सरकार ने 12 लाख युवाओं को नौकरी प्रदान की है। 

 

अब केजरीवाल के इस दावे के जवाब में भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट में एक RTI का जवाब शेयर किया है। कपिल मिश्रा ने RTI के हवाले से बताया है कि दिल्ली सरकार ने विगत 7 वर्षों में केवल 3246 युवाओं को ही नौकरी दी है। साथ ही कपिल मिश्रा ने केजरीवाल से उन 12 लाख लोगों की लिस्ट भी सार्वजनिक करने के लिए कहा है, जिन्हे उनकी सरकार ने नौकरी दी है। कपिल मिश्रा के इस ट्वीट के बाद कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने भी RTI को देखने के बाद केजरीवाल से नौकरी पाने वाले लोगों की लिस्ट मांगी है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर #केजरीवाल_लिस्ट_दिखा ट्रेंड करने लगा है। 

 

बता दें कि वर्ष 2018 में दिल्ली सरकार द्वारा विधानसभा में ही बताया गया था कि लगभग 350 युवाओं को नौकरी दी गई है। अब केजरीवाल कह रहे हैं कि 12 लाख युवाओं को नौकरियां दी गई हैं। ऐसे में आंकड़ों की ये बाजीगरी ही केजरीवाल को भाजपा के हाथों घिरवा चुकी है। इस मुद्दे पर दिल्ली विधानसभा में सोमवार को भी हंगामा होने की संभावना है। बता दें कि केजरीवाल पहले ही फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में दिखाए गए कश्मीरी हिन्दुओं के वीभत्स नरसंहार पर ठहाके लगाकर भाजपा और देश के कई आम लोगों के भी निशाने पर बने हुए हैं।

कश्मीरी हिन्दुओं के 'नरसंहार' पर केजरीवाल का अमानवीय अट्टहास, पटना में दिल्ली CM पर दर्ज हुआ मानहानि का केस

गांधी परिवार के लिए फिर सिरदर्द बने सिद्धू, 24 नेताओं को साथ लेकर किया शक्तिप्रदर्शन

अब एक नए आंदोलन में उतरे राकेश टिकैत, हरियाणा में इन्हे दिया समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -