राजस्थान: मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ बड़ा हादसा, पार्वती नदी में डूबे 5 युवक

जयपुर: राजस्थान के धौलपुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा होने की खबर मिल रही है. यहां मूर्ति विसर्जन के दौरान 5 युवकों की पार्वती नदी में डूबने के चलते मौत हो गई. इस हादसे के बाद इलाके में जश्न का माहौल मातम में बदल गया. गोताखोरों की मदद से नदी से सभी 5 शवों को बाहर निकाल लिया गया है. बताया जा रहा है कि सभी मरने वाले उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के जगनेर थाना इलाके के निवासी थे. 

धौलपुर के बसेड़ी थाना क्षेत्र के भूतेश्वर महादेव के निकट होकर गुजरने वाली पार्वती नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान ये हादसा हुआ. यहां मूति विसर्जन के दौरान 5 युवक नदी में डूब गए. इसके बाद यहां हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और प्रशासन को दी. प्रशासन ने गोताखोरों की मदद से सभी 5 शव नदी से बाहर निकला. आगरा के जगनेर के भवनपुरा के लोग बसेड़ी में मूर्ति विसर्जन करने यहाँ पहुंचे थे. लगभग एक दर्जन युवकों का काफिला मूर्ति को साथ लेकर नदी के पानी में उतर गया. किन्तु नदी के अंदर पानी ज्यादा होने पर एवं तेज बहाव होने पर पांच युवक डूब गए. 

प्रशासन ने गोताखोरों की मदद से रवि, रणवीर, सत्य प्रकाश, कृष्णा और संदीप के शव निकाल लिए हैं. जिला कलक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने बताया कि उत्तर प्रदेश के जगनेर के 5 युवकों की डूबने की वजह से मौत हो गई. मामले की जानकारी उत्तर प्रदेश प्रशासन को दी जा रही है. ताकि उन्हें मुख्यमंत्री सहायता कोष से सहायता मिल सके.  

भाजपा किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक इस माह दिल्ली में होगी समाप्त

चूल्हे-चौके के साथ-साथ गांव की महिलाओं ने संभाला ट्रैक्टर का स्टेयरिंग

यूपी में योगी सरकार बढ़ाएगी सैनिक स्कूलों की संख्या

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -