खरगोन में बढ़े कोरोना के मामले, पांच और संक्रमित मिले
खरगोन में बढ़े कोरोना के मामले, पांच और संक्रमित मिले
Share:

मालवा-निमाड़ : मालवा-निमाड़ अंचल में कोरोना का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां पर कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है. वहीं सोमवार को खरगोन में पांच और देवास में दो संक्रमित मिले है. सोमवार को खरगोन में एक मरीज स्वस्थ होकर घर गया और एक अन्य की जान जा चुकी है. साथ ही पांच कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है.

वहीं, जिले में अब 289 पॉजिटिव मिले हैं. इनमें से 242 को छुट्टी दे दी गई है, जबकि 15 की मौत हुई व एक्टिव केस 32 बचे हैं. सोमवार को 107 निगेटिव रिपोर्ट मिली है और 79 नए सैंपल जांच के लिए भेजे गए. इसके अलावा देवास में सोमवार को 14 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. हालांकि दो संक्रमित मिले हैं. जिले में 219 संक्रमित में से 186 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं तो 10 की जान जा चुकी है. वहीं अब एक्टिव केस 23 बचे हैं.

बता दें की शाजापुर के विजय नगर क्षेत्र में कोरोना का एक और मरीज सामने आया है. जिले में अब तक 62 संक्रमित मिले हैं. इनमें से 44 स्वस्थ होकर घर जा चुके है. तीन की मौत हो गई है और सक्रीय केस 15 हैं. वहीं मंदसौर में भी कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है. जिले में रविवार देर रात आई रिपोर्ट में फिर तीन संक्रमित मिले. इनमें से दो राम मोहल्ला और एक भावगढ़ का है. शहर के दोनों संक्रमित टैक्सी चालक के परिवार के हैं. जिले में अब 113 कोरोना के मामले मिले हैं. इनमें 92 ठीक होकर घर जा चुके हैं और 9 की जान जा चुकी है. एक्टिव केस 12 बचे हैं.  

मध्य प्रदेश में शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार एक बार फिर टला

भोपाल में जारी है कोरोना का कहर, 44 नए पॉजिटिव मिले

लैब तकनीशियन और सुपरवाइजर के पदों पर वैकेंसी, ये है लास्ट डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -