फिच रेटिंग्स को है विमानन क्षेत्र की रिकवरी क्रमिक होने की उम्मीद
फिच रेटिंग्स को है विमानन क्षेत्र की रिकवरी क्रमिक होने की उम्मीद
Share:

फिच रेटिंग को उम्मीद है कि भारत की एयरलाइनों के लिए 2021 में 2019 के स्तर से 659 प्रतिशत कम होने के बावजूद 2021 में 2019 के स्तर से 40% नीचे रहने के लिए औसत राजस्व यात्री किलोमीटर है। घरेलू यात्री यातायात सितंबर के दो महीने के प्रतिबंध के बाद मई के अंत में फिर से शुरू होने वाली उड़ानों से कमजोर बना हुआ है। 66 प्रतिशत साल दर साल गिरावट (9 एम 20 के लिए 58 प्रतिशत की गिरावट)। सरकार ने मार्च स्तर के 70 प्रतिशत पर एयरलाइन की क्षमता को प्रतिबंधित कर दिया और फरवरी 2021 के अंत तक किराया बैंड लगा दिया।

फिड ने बुधवार (स्थानीय समयानुसार) को यहां जारी क्षेत्र के लिए अपने नवीनतम दृष्टिकोण में कहा, "हमें उम्मीद है कि जुलाई में घरेलू यात्रियों की 60 प्रतिशत हिस्सेदारी से प्रतिद्वंद्वी कंपनियों पर तरलता के दबाव के कारण मार्केट लीडर इंडिगो अपनी स्थिति को और मजबूत करेगा।" "हालांकि, सितंबर में इसकी हिस्सेदारी घटकर 57 प्रतिशत हो गई, जो इंगित करता है कि छोटे खिलाड़ी शेयर हासिल करने के लिए प्रतिस्पर्धा तेज कर रहे हैं। यह 2021 में बेहतर यातायात से उद्योग के लिए लाभ को सीमित कर सकता है।" 

फिच को उम्मीद है कि परिचालन की स्थिति 2021 में सुधरेगी, लेकिन केवल 2020 में अभूतपूर्व गिरावट के सापेक्ष। विभिन्न क्षेत्रों में कोरोनोवायरस के मामलों और असंगत यात्रा प्रतिबंधों में एयरलाइन यातायात कम से कम 2021 के पहले भाग में सीमित सुधार के साथ 3Q के स्तर के सापेक्ष कम रहेगा। 

कोरोना वैक्सीन का कच्चे तेल की कीमतों पर पड़ा असर, इतनी आई बढ़त

एनएसई द्वारा तकनीकी विश्लेषण और विकल्प प्रशिक्षण का कार्यक्रम हुआ शुरू

वॉलमार्ट ने वार्षिक निर्यात को USD10 बिलियन तक बढ़ाने की प्रतिबद्धता जताई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -