फिटबिट की सबसे किफायती स्मार्टवॉच सेंस और वर्सा 3 को मिल रहा है सॉफ्टवेयर अपडेट

फिटबिट की सबसे किफायती स्मार्टवॉच सेंस और वर्सा 3 को मिल रहा है सॉफ्टवेयर अपडेट

फिटबिट की सबसे उन्नत स्मार्टवॉच सेंस और वर्सा 3 को फिटबिट ओएस 5.1 सॉफ्टवेयर अपडेट मिल रहा है जो दोनों प्रीमियम स्मार्ट घड़ियों की स्वास्थ्य क्षमताओं और सुविधा सुविधाओं में सुधार करता है। नया अपडेट रक्त ऑक्सीजन-निगरानी (SpO2) अनुभव को बढ़ाता है और एलेक्सा उपयोगकर्ताओं के लिए Google सहायक, ब्लूटूथ कॉलिंग और श्रव्य उत्तरों की उपलब्धता के साथ नए डिवाइस पर आवाज सक्षम क्षमता को जोड़ता है।

फिटबिट सेंस और वर्सा 3 दोनों अब सोते समय रक्त ऑक्सीजन के स्तर को ट्रैक कर सकते हैं और उपयोगकर्ता विशिष्ट SpO2 घड़ी चेहरे का उपयोग किए बिना फिटबिट ऐप में अपना औसत देख सकते हैं। फ्री सिग्नेचर SpO2 क्लॉक फेस के अलावा, फिटबिट साल के अंत तक ऐप गैलरी में सात अतिरिक्त नए चेहरे पेश करेगी।

Google सहायक उपयोगकर्ताओं को मौसम के पूर्वानुमान की जांच करने, अलार्म सेट करने या नींद की अवधि के साथ-साथ स्मार्ट होम उपकरणों को नियंत्रित करने की अनुमति देता है, जो बटन के स्पर्श के साथ कलाई से सभी को बढ़ाता है। Google सहायक वर्तमान में अमेरिका में चल रहा है और 2020 के अंत तक ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, भारत, आयरलैंड, न्यूजीलैंड, सिंगापुर और अंग्रेजी सहित अन्य बाजारों में विस्तार करेगा।

जनवरी में फिटनेस एप लॉन्च करेगी सरकार

इंस्टाग्राम में फिर ऐड हुआ नया फीचर

भारत में माउथवॉश फॉर्मूलेशन को लाएगा यूनीलीवर, कोरोना वायरस को कम करने में होगा सहायक