इंस्टाग्राम में फिर ऐड हुआ नया फीचर

इंस्टाग्राम में फिर ऐड हुआ नया फीचर

फिल्म प्रभु देवा द्वारा निर्देशित है। इससे पहले, सलमान खान ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करके घोषणा की कि वह फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। सेट से उनकी एक शानदार तस्वीर साझा करते हुए, सुपरस्टार ने लिखा "6 1/2 महीने बाद शूट करना है ... अच्छा लगता है #Rhehe।"

"हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि ब्रांडेड सामग्री बनाते समय निर्माता स्पष्ट रूप से खुलासा कर सकते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे किस प्रारूप का उपयोग करना चाहते हैं। पारदर्शिता बढ़ाने में मदद करने के लिए, ब्रांडेड सामग्री टैग आज रीलों में शुरू हो रहा है, और आने वाले समय में लाइव में परीक्षण करना शुरू कर देगा।  "इंस्टाग्राम ने एक आधिकारिक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि एक नया वर्कफ़्लो भी शुरू कर रहे है, जहाँ विज्ञापनदाता ब्रांडेड कंटेंट विज्ञापन बनाने की आवश्यकता के बिना उन्हें पहले इंस्टाग्राम पर व्यवस्थित रूप से पोस्ट करने में सक्षम होंगे।

नतीजतन जब ब्रांडेड कंटेंट विज्ञापन चलाना चाहते हैं, तो कम बाधाओं के साथ ब्रांडों में अधिक लचीलापन होगा। इंस्टाग्राम स्टोरीज में ब्रांडेड कंटेंट विज्ञापनों में अब टॅपेबल तत्व, जैसे @mentions लोकेशन और हैशटैग शामिल हो सकते हैं।

भारत में माउथवॉश फॉर्मूलेशन को लाएगा यूनीलीवर, कोरोना वायरस को कम करने में होगा सहायक

LIC ऑफ इंडिया के एजेंटों को डिजिटल सेवा के लिए आनंद आत्मनिर्भर का मिला आवदेन

VI के इन दो रिचार्ज प्लान का बढ़ा दायरा, रोजाना मिलेंगे कई लाभ