गुजरात में अब उभरे मत्स्य मंत्री के विरोधी सुर
गुजरात में अब उभरे मत्स्य मंत्री के विरोधी सुर
Share:

नई दिल्ली : गुजरात में भाजपा की नई सरकार बनने के बाद से ही सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है .डिप्टी सीएम नितिन पटेल के मामले को निपटाने के बाद सीएम रुपाणी ने राहत की साँस भी नहीं ली थी कि अब विभाग को लेकर मत्स्य उद्योग मंत्री पुरुषोत्तम सोलंकी ने विरोधी सुर दिखाने शुरू कर दिए हैं.

उल्लेखनीय है कि पुरुषोत्तम सोलंकी पांचवी बार विधायक बने हैं और वह कोली समाज के नेता के तौर पर जाने जाते हैं. उनका कहना है कि यदि पाटीदार नेता को मनचाहा विभाग मिल सकता है तो उन्हें क्यों नहीं मिल सकता . उन्होंने अतिरिक्त विभाग की मांग की है . सोलंकी का तर्क है कि उन्हें मस्त्य विभाग दिया गया है इसके द्वारा वह लोगों का कल्याण नहीं कर सकते हैं, यह विभाग कुछ तटीय जिलों में ही ठीक हैं, जबकि मेरे समाज के लोग मुझसे कल्याण की अपेक्षा रखते हैं.

बता दें कि अपनी मांग के संदर्भ में सोलंकी ने उनके समाज के लोगों के उनसे नाराज होने का हवाला दिया है. ऐसे में सोलंकी के बगावती सुर ने पार्टी के सामने एक बार फिर से बड़ी मुश्किल खड़ी कर दी है. वैसे गुजरात की राजनीति के जानकारों की मानें तो सोलंकी के दबाव में पार्टी नहीं आएगी और उन्हे अपने विभाग से ही संतोष करना पड़ेगा.

यह भी देखें

प्रदेश में अपना आंदोलन तेज़ करेंगे हार्दिक पटेल

अमित शाह के फोन ने बदला नाराज नितिन पटेल का मिजाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -