पहली बार साथ दिखे मलाइका और कैसपर
पहली बार साथ दिखे मलाइका और कैसपर
Share:

बॉलीवुड सेलिब्रिटी का अपने पेट्स के प्रति प्यार कभी छुपा नहीं है. कभी सलमान खान, शाहरुख़ खान तो कभी कपिल शर्मा, दर्जनों ऐसे सेलिब्रिटी है जो आये दिन सोशल मीडिया पर पेट्स के साथ तस्वीर शेयर करते रहते है. ऐसे में मलाइका अरोड़ा भी कहां पीछे रहने वाली है, हाल ही में मलाइका भी अपने पेट्स के साथ पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुई है. 

आपको बता दें यह पहला मौका है जब मलाइका अरोड़ा अपने क्यूट पेट डॉग कैसपर के साथ पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुई है. वैसे मलाइका ने अपने पेट्स के कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किये है लेकिन सेट, पार्टी, या पब्लिक प्लेस पर कभी भी पेट्स को साथ लेकर नहीं जाती है. मलाइका के पास फ़िलहाल दो पेट्स है एक का नाम एैक्सल और एक का कैसपर. दोनों को मलाइका बहुत प्यार से ट्रीट करती है. मलाइका हाल ही में अपनी बहन अमृता अरोड़ा की पार्टी में स्पॉट हुई थी जो गोवा में थी.

हाल ही में मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर अपने नए पेट डॉग चीकू के साथ फोटो अपलोड किया है, बता दें कपिल शर्मा के पास इससे पहले जंजीर नाम का डॉग था जिसे कपिल अपने शो के सेट पर भी लेकर जाते थे, लेकिन जंजीर की मृत्यु के बाद काफी समय कपिल बिना पेट्स के रहे है. बॉलीवुड में पेट्स के लिए अगर कोई ज्यादा चर्चा में रहता है तो वो है  सलमान खान, उनके पास भी इस समय दो पेट्स है, सलमान शूट के अलावा एक लम्बा वक़्त अपने पेट्स के साथ बिताते है.

23 फरवरी को फिर जलवा बिखेरेंगे बजरंगी भाईजान

'हम आपके हैं कौन' के सीक्वल से सल्लू मिया हुए आउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -