NCP प्रमुख शरद पवार को ही विपक्षी एकता पर भरोसा नहीं ! कैसे लड़ेंगे 2024 का रण ?
NCP प्रमुख शरद पवार को ही विपक्षी एकता पर भरोसा नहीं ! कैसे लड़ेंगे 2024 का रण ?
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में जारी सियासी उथलपुथल के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) चीफ और सूबे के कद्दावर नेता शरद पवार ने चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आज हम महाविकास अघाड़ी (MVA) के साथ हैं, मगर 2024 में होने वाले चुनाव में साथ रहेंगे या नहीं, इसके बारे में अभी से कुछ कहा नहीं जा सकता। बता दें कि, शरद पवार का ये बयान ऐसे समय में आया है, जब महाराष्ट्र में उनके भतीजे अजित पवार के भाजपा के साथ आने की अटकलें जोरों पर है। 

बता दें कि, शरद पवार अमरावती में प्रेस वार्ता कर रहे थे, इस दौरान जब उनसे सावल किया गया कि क्या 2024 में महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी (MVA) मिलकर चुनाव लड़ेगी। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि, आज हम महाविकास अघाड़ी का हिस्सा हैं, और हमारी साथ काम करने की मंशा है। मगर सिर्फ इच्छा ही सियासत में हमेशा पर्याप्त नहीं होती। सीटों का बंटवारा, कोई दिक्कत है या नहीं, इन सब पर अभी चर्चा नहीं हुई है। तो मैं आपको इस संबंध में कैसे बता दूं। 

शरद पवार ने अमरावती में प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में जो तोड़फोड़ की सियासत शुरू हो रही है, उससे राज्य को बड़ा नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा कि, जिन्हें तोड़फोड़ की राजनीति करनी है, वे ऐसी राजनीति करें, मगर हमें जो करना है, वह हम करेंगे। बता दें कि, सियासी गलियारों में शरद पवार के इस बयान को विपक्षी एकता की कोशिशों के लिए झटका माना जा रहा है, जो 2024 में एकसाथ लोकसभा चुनाव के रण में उतरने की तैयारी कर रहा है। 

तेलंगाना में मुस्लिमों को 12% आरक्षण ! अमित शाह बोले- यदि हमारी सरकार बनी तो ख़त्म कर देंगे

मोदी सरनेम केस: पटना हाई कोर्ट से राहुल गांधी को मिली बड़ी राहत

रीवा में पीएम मोदी ने दी 17000 करोड़ की सौगात, 3 नई ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -