अल्लू सिरिश और अनु इमैनुएल की फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़
अल्लू सिरिश और अनु इमैनुएल की फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़
Share:

प्रेमा कदांता नाम की आगामी फिल्म दर्शकों को दो प्री-लुक से चिढ़ाती है। स्टारर अल्लू सिरीश का पहला लुक और शीर्षक उनके 34 वें जन्मदिन के अवसर पर जारी किया गया था। प्रेमा कदांता नाम की फिल्म में, प्रशंसक सिरीश और खूबसूरत अभिनेत्री अनु इमैनुएल को शीर्षक पोस्टर में अपार रसायन विज्ञान का परिचय देते हुए देख सकते हैं। फिल्म का नाम ही फिल्म की थीम का सुझाव देता है, पोस्टर में आधुनिक समय की प्रेम कहानी पर एक रोमांटिक रूप दिखाया गया है। 

पहले दो प्री-लुक ने दर्शकों के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है और पोस्टर से बेहद प्रभावित हैं। साफ देखा जा रहा है कि पहला टाइटल पोस्टर भी सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच रहा है। राकेश ससी के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक रोमांटिक कहानी है। फिल्म को GA2 पिक्चर्स द्वारा नियंत्रित किया गया है और सिरीश के पिता और निर्माता अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत किया गया है। मुख्य अभिनेता अल्लू की आखिरी फिल्म 2019 में थी। 

एबीसीडी - अमेरिकन बॉर्न कन्फ्यूज्ड देसी नाम की फिल्म इसी नाम की मलयालम फिल्म की तेलुगु रीमेक थी। फिल्म के कलाकारों में हैंडसम हंक दुलारे सलमान शामिल थे। वहीं फिल्म अनु की लीड एक्ट्रेस की बात करें तो वह महा समुद्रम में नजर आएंगी। यह अजय भूपति द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में शारवानंद, सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी भी हैं।

 

 

 

दरभंगा मेडिकल कॉलेज में 4 बच्चों की मौत से हड़कंप, तीसरी लहर की आशंका

50 दिन बाद देश में आए सबसे कम कोरोना केस, मौतों का आंकड़ा भी घटा

सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर नहीं लगेगी रोक, दिल्ली HC ने याचिकाकर्ता पर लगया 1 लाख का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -