फिल्म 'केसरी' में अक्षय का फर्स्ट लुक हुआ आउट, देखा क्या ?
फिल्म 'केसरी' में अक्षय का फर्स्ट लुक हुआ आउट, देखा क्या ?
Share:

अक्षय कुमार अपनी हर फिल्म को लेकर चर्चा में रहते हैं. अक्षय की फिल्म ‘केसरी’ भी काफी समय से सुर्ख़ियों में हैं. इस मोस्ट अवेटड मूवी का फर्स्ट लुक हाल ही में जारी किया गया है. फिल्म का यह फर्स्ट लुक उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस फर्स्ट लुक में अक्षय केसरिया कलर की पगड़ी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन दिया है, ‘2018 के साथ ‘केसरी’ की शुरुआत करते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है. मेरी महत्वाकांक्षी फिल्म है.’ इसके साथ ही अक्षय ने फिल्म के लिए अपने फैन्स से बेस्ट विशेज भी मांगी है. यह फिल्म 1897 ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच सारागढ़ी में हुई लड़ाई पर बेस्ड है. यह फिल्म अगले साल होली पर रिलीज़ की जाएगी.

कुछ समय पहले यह भी ख़बरें आई थीं कि सारागढ़ी पर बन रही इस फिल्म में सलमान खान भी काम करने वाले हैं, लेकिन हाल ही में यह पुष्टि हुई है कि वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. ख़बरें है कि अजय देवगन भी इस विषय पर फिल्म बनाने वाले हैं. फिल्म बनाने की बात पर अजय ने कहा था, "किसी को इस पर फिल्म बनाना है तो बनाए लेकिन मैं इस पर फिल्म बनाऊंगा चाहे 2 साल में बना पाऊं." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं और इस फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. फिलहाल अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी नई फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसी साल अक्षय की इस साल गोल्ड भी रिलीज़ होने वाली हैं. यानि इस साल अक्षय अपने दर्शकों को कई बेहतरीन फिल्म्स देने वाले हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 की रिलीज़ डेट हुई तय

सिक्स पैक्स बनाकर जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री करेंगे इब्राहिम और आरव : सैफ

नए साल का जश्न मनाकर लौटे अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -