रिलीज़ हुआ सुमंत की फिल्म का फर्स्ट लुक

साउथ एक्टर अक्किनेनी सुमंत अपनी दूसरी शादी को लेकर काफी चर्चा में थे। यह घोषणा की गई थी कि सुमंत इस अगस्त में पवित्रा से शादी करने जा रहे हैं। शादी के कार्ड इनवाइट की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हालांकि, सुमंत ने यह कहकर हवा को साफ कर दिया कि शादी का निमंत्रण उनकी आने वाली फिल्म से है जो पुनर्विवाह और तलाक के बारे में बात करता है। हाल ही में, अभिनेता ने फिल्म का शीर्षक और पहला लुक जारी किया। फिल्म का नाम "मल्ली मोडलैंडी" है और इसका फर्स्ट लुक आज जारी किया गया।

यहां फर्स्ट लुक में कपल को बिस्तर पर सोने की तीन अलग-अलग मुद्राओं में दिखाया गया है। पोस्टर में 'तलाक के बाद की जिंदगी' का जिक्र है। सोशल मीडिया पर शीर्षक और फर्स्ट लुक को साझा करते हुए, सुमंत ने लिखा, "तेलुगु सिनेमा में पहली बार तलाक और पुनर्विवाह के बारे में एक विचित्र कहानी। हमारे रोम-कॉम #MalliModalaindi Ring का पहला लुक एंटीक्लॉकवाइज नीचे की ओर और ऊपर की ओर ओपन सर्कल एरो पेश करते हैं।"

आपको बता दें कि मल्ली मोडलैंडी को टीजी कीर्ति कुमार ने लिखा और निर्देशित किया है और इसमें सुमंत और नैना गांगुली मुख्य भूमिकाओं में हैं। संगीत अनूप रूबेंस ने दिया है। फिल्म रेड सिनेमाज के बैनर तले के राजा शेखर रेड्डी द्वारा निर्मित है।

 

भारतीय क्रिकेट टीम की बढ़ी परेशानी, क्रुणाल पांड्या के बाद ये दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

जहीर खान ने 2021 टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंडिया टीम का किया जिक्र

बहुत ही ख़राब दौर से गुजर रहे है संजू सैमसन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -