भारतीय क्रिकेट टीम की बढ़ी परेशानी, क्रुणाल पांड्या के बाद ये दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित
भारतीय क्रिकेट टीम की बढ़ी परेशानी, क्रुणाल पांड्या के बाद ये दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम को एक और बड़ा झटका लगा है। दरअसल, क्रुणाल पांड्या के कोरोना संक्रमित होने के पश्चात् भारत के दो अन्य खिलाड़ी भी पॉजिटिव पाए गए हैं। युजवेंद्र चहल तथा कृष्णप्पा गौतम की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रीलंका के विरुद्ध दूसरे टी-20 से पूर्व हार्दिक पांड्या के भाई ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना से पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके पश्चात् उनके कांटेक्ट में आने वाले 8 प्लेयर्स को आइसोलेशन में भेजा गया था। 

वही अब ये बड़ी जानकारी सामने आ रही है कि युजवेंद्र चहल एवं कृष्णप्पा गौतम को कोरोना हो गया है। भारतीय टीम के शेष प्लेयर हार्दिक पांड्या, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, दीपक चाहर तथा ईशान किशन को भी अलग-अलग रखा गया था। ये सभी प्लेयर श्रीलंका के खिलाफ दूसरे तथा तीसरे टी20 मैच का भाग नहीं थे। 

इसके साथ ही क्रुणाल पांड्या के कोरोना संक्रमित पाए जाने के पश्चात् आनन-फानन में आधी से अधिक भारतीय टीम को बदलना पड़ा, जो उसके लिए घातक सिद्ध हुआ। श्रीलंका ने इस बात का लाभ उठाते हुए प्लेयर्स की कमी से जूझने वाली कमजोर भारतीय टीम को टी-20 सीरीज में 2-1 से पराजित कर दिया।

जहीर खान ने 2021 टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंडिया टीम का किया जिक्र

बहुत ही ख़राब दौर से गुजर रहे है संजू सैमसन

अरबों रुपयों की ड्रग्स के साथ पकड़ा गया ओलंपिक खिलाड़ी, मिली ये बड़ी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -