जहीर खान ने 2021 टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंडिया टीम का किया जिक्र

सेवानिवृत्त दिग्गज भारतीय क्रिकेटर जहीर खान ने आगामी टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया की टीम के बारे में अपने दृष्टिकोण के बारे में बताया। सेवानिवृत्त बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने स्टार-स्टडेड 15-सदस्यीय टीम का नाम दिया और इसमें शिखर धवन शामिल नहीं थे, जिन्होंने हाल ही में श्रीलंका में तीन मैचों की टी 20 आई श्रृंखला में मेन इन ब्लू का नेतृत्व किया था। भारत 1-0 की बढ़त के बाद सीरीज 1-2 से हार गया। जहीर ने रोहित शर्मा और केएल राहुल को दो सलामी बल्लेबाजों के रूप में चुना और उसके बाद विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव को मध्य क्रम में चुना।

एक मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं केएल राहुल और रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करूंगा। विराट और सूर्या उनका पीछा करेंगे। मुझे पता है कि विराट ने बयान दिया है कि वह पारी की शुरुआत करना चाहते हैं। लेकिन मैं फिर भी कहूंगा कि विराट तभी ओपन करते हैं जब हार्दिक गेंदबाजी करने के लिए उपलब्ध नहीं होते हैं। उस स्थिति में, आप एक बल्लेबाज को त्याग सकते हैं और एक अतिरिक्त गेंदबाज प्राप्त कर सकते हैं।" कलाई के स्पिनरों में, जहीर राहुल चाहर और युजवेंद्र चहल की लेग-स्पिन जोड़ी के लिए गए। हालांकि, उन्होंने बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव को नहीं चुना। , जिन्होंने राष्ट्रीय टीम के लिए सीमित ओवरों के क्रिकेट में दो हैट्रिक ली हैं।ज़हीर की लाइनअप में, भुवनेश्वर कुमार भी निश्चित नहीं हैं।

“मेरे पास मुख्य लेग स्पिनर के रूप में चहल हैं और राहुल चाहर के साथ उनके बैकअप के रूप में भी गए। इस प्रारूप में हमने देखा है कि लेग स्पिनर इतना महत्वपूर्ण कारक है। चक्रवर्ती/सुंदर स्पिनर होंगे जो नई गेंद से गेंदबाजी करेंगे। यदि आप वह रहस्य तत्व चाहते हैं, तो आप चक्रवर्ती को चुन सकते हैं, लेकिन अन्यथा, आप सुंदर के साथ भी जा सकते हैं, ”उन्होंने आगे कहा।

जहीर की टीम: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, राहुल चाहर, टी नटराजन/भुवनेश्वर कुमार , वाशिंगटन सुंदर/वरुण चक्रवर्ती।

फिल्म के सेट पर टाइगर श्रॉफ से भीड़ गया ये शख्स, फिर अभिनेता ने किया ये हाल

बच्चों के लिए जानलेवा है RSV वायरस, जानिए क्या हैं इसके लक्षण और बचाव के उपाय

महाराष्ट्र के पालघर जिले में महिला बैंक अधिकारी की रहस्यमय तरीके से हुई मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -