Review : जानिए फिल्म 'टिक टिक टिक' की पूरी कहानी
Review : जानिए फिल्म 'टिक टिक टिक' की पूरी कहानी
Share:

हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर तमिल फिल्म 'टिक टिक टिक' रिलीज़ हुई है. यह फिल्म हर तरफ से सुर्खियां बटोर रही है. यह भारत की पहली स्पेस साइंस फिक्शन फिल्म है. यह भारतीय सिनेमा की क्रांतिकारी फिल्म है जो की स्पेस फिल्मों को बढ़ावा देगी. हालांकि बॉलीवुड में इस तरह की फिल्मों पर काम चल रहा है. फिल्म 'टिक टिक टिक' ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. अन्य भाषाओं में भी लोग इसकी मांग रहे है गूगल पर फिल्म के बारे में सर्च कर रहे हैं. आइये हम बताते हैं फिल्म 'टिक टिक टिक' की कहानी के बारे में.

तमिल फिल्म 'टिक टिक टिक' एक साइंस फिक्शन है जिसे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म मेकर शक्ति सुन्दर राजन ने लिखा व निर्देशित किया है. फिल्म की कहानी किसी हॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है. फिल्म की कहानी एक स्पेस ऑपरेशन पर आधारित है. फिल्म की कहानी भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) से उठाई गई. जहां वैज्ञानिकों को पता चलता है कि एक एस्टेरोइड तेज गति से पृथ्वी की ओर आ रहा है जो कि भारत के चेन्नई में गिरेगा. इस बात की सूचना मिलते ही इसरो के कर्मचारियों में हड़कंप मच जाती है. तत्कालीन इसरो के अधिकारियों की बैठक बुलाई जाती है जिसके बाद एक स्पेशल टीम का गठन किया जाता है जो कि अंतरिक्ष में जाकर इस एस्टेरोइड को पृथ्वी की सतह के बाहर ही नष्ट कर देगी.

इस टीम का लीडर एम.वसु (जयम रवि ) होते हैं जो कि अपने कुछ साथियों के साथ अंतरिक्ष में जाते हैं. बड़ी जद्दोजहद के बाद उस एस्टेरोइड प्रथ्वी की सतह के बाहर ही नष्ट करने में सफलता हांसिल करते हैं. फिल्म के विज़ुअल इफ़ेक्ट काफी दमदार हैं जो कि आपको फिल्म से बंधे रखेंगे.  बता दें कि फिल्म लेखन और निर्देशन शक्ति सुन्दर राजन ने किया है. फिल्म में  जयम रवि के अलावा निवेथा पेथुराज,अरोन अजीज, जैसे कई तमिल स्टार्स ने काम किया है. यह फिल्म 22 जून को देशभर भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. 

साउथ की इस मलाइका के सामने आप सलमान की भाभी को भूल जाएंगे

खौफनाक तरीके से लिया ट्रांसजेंडर ने बदला, देख चुके हैं करोड़ो लोग

बिकिनी में योग करती हुई नजर आई मोनालिसा, इस अंदाज़ में दी फैंस को बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -