पहले दिया शादी का झांसा फिर किया बलात्कार, और फिर...

लुधियाना में एक फैक्टरी में काम करने वाली युवती के साथ शादी का झांसा देकर आरोपी ने उससे दुष्कर्म और आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। जिसके उपरांत आरोपी ने युवती को वीडियो के माध्यम से ब्लैकमेल किया और फिर दोबारा उसके साथ बलत्कार किया। जिसके उपरांत उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। युवती को इस बात का पता चला तो उसने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी। पुलिस ने केस की कार्रवाई के उपरांत आरोप सही मिलने पर पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध केस कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश में दबिश देनी शुरू कर चुकी है। 

पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत में युवती ने कहा है कि वह एक फैक्टरी में कार्य करती थी। अपराधी भी वहीं काम करता है। युवती के का इस बारें में कहना है कि आरोपी उसे हमेशा फोन करता रहता है। जिसके उपरांत दोनों में प्रेम संबंध बन गए और आरोपी ने उसे विवाह का झांसा दिया और चंडीगढ़ रोड स्थित सेक्टर 32 के एक होटल में बुलाया था। वहां ले जाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और युवती को धमकी दे डाली। इस दौरान आरोपी ने उसकी आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया।

कुछ वक़्त के उपरांत आरोपी ने युवती को फिर होटल ले जाने की बात की तो उसने इंकार कर दिया। जिसके उपरांत आरोपी ने युवती को वीडियो दिखा ब्लैकमेल किया और धमकी दी कि वह इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने वाला है। जिसके उपरांत आरोपी ने फिर दुष्कर्म किया और आरोपी ने फिर आपत्तिजनक फोटो खींच उसे किसी को न बताने की धमकी दे डाली है। जिसके बावजूद आरोपी ने उक्त वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर डाली। जिसके उपरांत इसकी शिकायत पुलिस के पास की जा चुकी है। पुलिस आरोपी का पता लगाने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाने वाला है।

विवादित बयान देकर बुरे फंदे NCP नेता, दर्ज हुई FIR

दरिंदगी का शिकार हुए 'मेल निर्भया' की मौत, 4 आरोपियों ने किया था गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली थी रॉड

शादी से किया मना तो प्रेमी ने उठाया ऐसा कदम, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -