नोएडा में कोरोना से पहली मौत, ग़ाज़ियाबाद का निवासी था मृतक
नोएडा में कोरोना से पहली मौत, ग़ाज़ियाबाद का निवासी था मृतक
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नोएडा में कोरोना महामारी से पहली मौत हुई है. गाजियाबाद के एक मरीज ने सेक्टर-137 स्थित एक हॉस्पिटल में कोरोना के चलते दम तोड़ दिया. मृतक गाजियाबाद के खोडा का निवासी था. नोएडा प्रशासन ने गाजियाबाद प्रशासन को मामले की जानकारी दे दी है. नोएडा में सोमवार को कोरोना वायरस के 12 नए केस भी दर्ज किए गए हैं, जिसके बाद यहां पर मरीजों की तादाद 179 हो गई है.

जिला निगरानी अधिकारी सुनील दोहरे के अनुसार, गाजियाबाद के खोडा कॉलोनी का एक व्यक्ति कुछ दिन पहले उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर-24 स्थित ईएसआई अस्पताल में एडमिट हुआ था. उन्होंने बताया कि उसकी बिगड़ती स्थिति को देखते हुए उसे नोएडा के सेक्टर 137 स्थित फ्लिक्स हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया. वहां पर मरीज का कोरोना की जांच के लिए सैंपल लिया गया.

उन्होंने बताया कि रविवार को आई रिपोर्ट में मरीज के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई, इसी बीच रोगी की मौत हो गई. बता दें कि देश में लागू लॉकडाउन के बाद भी कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, पिछले 24 घंटे में 2,553 नए मामले सामने आए हैं. देश में कोरोना के 42533 केस हैं. वहीं, अब तक 1373 लोगों की जान जा  चुकी है.

दिल्ली से इस देश के लिए उड़ेगी पहली फ्लाइट, शुरू हुई टिकट बुकिंग

शेयर बाज़ार में आया भूचाल, 2000 अंक से ज्यादा टूटा सेंसेक्स

बंदिशें हटते ही शुरू होंगी उड़ानें, एयरपोर्ट प्रशासन ने पूरी की तैयारियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -