इस राज्य में कोरोना से हुई पहली मौत, 85 वर्षीय बुजुर्ग ने तोड़ा दम
इस राज्य में कोरोना से हुई पहली मौत, 85 वर्षीय बुजुर्ग ने तोड़ा दम
Share:

पणजी: गोवा में कोरोना वायरस की वजह से पहली मौत दर्ज हुई है. यहां कोरोना पीड़ित 85 वर्षीय एक बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने इस बात की जानकारी दी है. स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने ट्विट करते हुए लिखा है कि, 'यह बताते हुए गहरा दुख हो रहा है कि सत्तारी के मोलेम में एक 85 वर्षीय बुजुर्ग जो कि संक्रमित पाए गए थे, उनकी मृत्यु हो गई है. उनके परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है. राज्य में कोरोना वायरस से यह पहली मौत हुई है.'

उल्लेखनीय है कि गोवा में अब तक कोरोना के कुल 754 मामले दर्ज किए गए हैं, जबकि 1 संक्रमित मरीज की अब तक मौत हुई है. हालाँकि, यहां कोरोना के संक्रमण के तेजी से फैलने की खबर नहीं है. वहीं देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामलों मे लगातार इजाफा हो रहा है. सोमवार को देश में कुल संक्रमित मरीजों की तादाद सवा चार लाख के आंकड़े के पार पहुँच गई. देश में बीते 11 दिन से रोजाना 10 हजार से अधिक मामले दर्ज किए जा रहे हैं.

 स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा सोमवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 घंटों में देश में कोरोना के 14,821 नए मामले दर्ज किए गए हैं. पिछले 24 घंटे में 445 लोगों की जान गई है. यह आंकड़ा चिंता में डालने वाला है.  देश में अब तक 2,37,196 लोग इस महामारी से स्वस्थ हो चुके हैं. 1,74,387 सक्रीय मामले हैं. यानी इन लोगों का उपचार चल रहा है. देश में अब तक 13,699 लोगों की मौत कोरोना वायरस के संक्रमण से हो चुकी है. राहत की बात यह है कि रिकवरी रेट में भी वृद्धि जारी है यानी कोरोना वायरस से ठीक होने वाले मरीजों की तादाद लगातार बढ़ रही है. रिकवरी बढ़कर 55.77% हो गया है.

पेट्रोल-डीज़ल के भाव में फिर हुआ इजाफा, जानिए आज के दाम

स्वास्थ्यकर्मियों को मिला तोहफा, बीमा कवर की अवधि बढ़ी

योग दिवस पर उत्तराखंड में सबने घर पर किया योगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -