NE में की पहली कोरोना मरीज हुई ठीक, आज अस्पताल से हो सकती हैं डिस्चार्ज
NE में की पहली कोरोना मरीज हुई ठीक, आज अस्पताल से हो सकती हैं डिस्चार्ज
Share:

असम: कोरोना वायरस के देशभर में तेजी से बढ़ रहे मामलों के बीच कुछ अच्छी खबरें भी सामने आ रही हैं. पूर्वोत्तर भारत की पहली कोरोना रोगी का सफलतापूर्वक उपचार किया गया है. अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि मणिपुर की 23 साल की एक महिला जो पिछले महीने कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई थी, का इलाज कर लिया गया है. पूर्वोत्तर भारत में कोरोना का यह पहला मामला था.

इंग्लैंड की यात्रा करने वाली यह महिला 23 मार्च को कोरोना संक्रमित पाई गई और उसे जवाहरलाल नेहरू आयुर्विज्ञान संस्थान (JNIMS) के आइसोलेशन वार्ड में एडमिट करा दिया गया. सूबे के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री एल जयंतकुमार सिंह ने कहा कि महिला की आखिरी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है और वह इस खतरनाक वायरस से पूरी तरह ठीक हो गई है. मंत्री ने कहा कि सामान्य रूप से पूरे चिकित्सा विभाग और खास तौर पर जेएनआईएमएस के डॉक्टरों और कर्मचारियों के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है.

जवाहरलाल नेहरू आयुर्विज्ञान संस्थान के डायरेक्टर थो भीमो ने कहा कि 4 अप्रैल को पहली बार उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई, फिर एक और पुष्टिकरण जांच रिपोर्ट भी निगेटिव आई. इस तरह से वह अब पूरी तरह से स्वस्थ हो गई है.  आज मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी देने के बारे में फैसला लिया जाएगा.

इस राज्य ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर की सख्त कार्यवाही

केरल सीएम पिनरई विजयन ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को पत्र में लिखी यह बात

कोरोना : इस राज्य में कई दिनों तक जारी रह सकता है लॉकडाउन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -