लखीमपुर हिंसा के चश्मदीद गवाह दिलबाग सिंह पर जानलेवा हमला, बाइक पर आए हमलावरों ने की अंधाधुंध फायरिंग
लखीमपुर हिंसा के चश्मदीद गवाह दिलबाग सिंह पर जानलेवा हमला, बाइक पर आए हमलावरों ने की अंधाधुंध फायरिंग
Share:

लखनऊ:  भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) के जिला अध्यक्ष और लखीमपुर हिंसा के चश्मदीद गवाह दिलबाग सिंह पर दो अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। पुलिस ने बुधवार को इस संबंध में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हमला मंगलवार रात उस वक़्त हुआ, जब दिलबाग सिंह गोला कोतवाली क्षेत्र में अलीगंज-मुडा रोड से अपने एसयूवी से घर वापस आ रहे थे और इसी दौरान दो लोगों ने उन पर फायरिंग कर दी। हालांकि, इस हमले में सिंह को कोई चोट नहीं आई है।

बता दें कि तीन अक्टूबर, 2021 के तिकुनिया हिंसा के गवाहों में सिंह का भी नाम हैं। तिकुनिया हिंसा में चार किसानों, एक पत्रकार सहित आठ लोगों की मृत्यु हुई थी। केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा का बेटा आशीष मिश्रा इसी मामले में जेल में है। सिंह ने फोन पर कहा कि बदमाशों ने उनकी एसयूवी का एक टायर पंक्चर कर दिया जिसके कारण उन्हें वाहन रोकना पड़ा। उन्होंने कहा कि,'बाइक पर सवार बदमाशों ने एसयूवी का दरवाजा और खिड़की खोलने की कोशिश की, मगर जब वे नाकाम रहे, तो उन्होंने ड्राइवर सीट की ओर विंडो पेन पर दो गोलियां चलाईं।'

सिंह ने कहा कि वह खुद कार चला रहे थे और गाड़ी में अकेले थे। उन्होंने बताया कि हमलावरों की मंशा भांपते हुए उन्होंने ड्राइविंग सीट को मोड़ दिया और नीचे की तरफ झुक गए। चूंकि विंडो पर काली फिल्म चढ़ी हुई थी और बाहर से कुछ नज़र नहीं आ रहा था, इसलिए हमलावर एसयूवी में उनकी स्थिति देख नहीं सके और अपनी बाइक पर भाग निकले।

गिरफ्तार होंगे सोनिया और राहुल गांधी ? नेशनल हेराल्ड केस में ED ने बुलाया, 2000 करोड़ का घोटाला

मुस्लिमों में से छाँटकर निकाली 'हिन्दू टीचर' और मार दी गोली.., कश्मीरी शिक्षिका के छात्र ने सुनाई आँखों देखी

अलीगढ़: कॉलेज परिसर में नमाज़ पढ़ने वाले प्रोफेसर की हुई छुट्टी.., जानें पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -