अलीगढ़: कॉलेज परिसर में नमाज़ पढ़ने वाले प्रोफेसर की हुई छुट्टी.., जानें पूरा मामला
अलीगढ़: कॉलेज परिसर में नमाज़ पढ़ने वाले प्रोफेसर की हुई छुट्टी.., जानें पूरा मामला
Share:

लखनऊ: उत्तर पदेश के अलीगढ़ के एक कॉलेज के परिसर में नमाज पढ़ने पर प्रोफेसर को छुट्टी पर भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि प्रोफेसर का कॉलेज परिसर में नमाज पढ़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद से भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के कार्यकर्ता इसका विरोध जता रहे थे। 

बताया जा रहा है कि यह मामला अलीगढ़ के श्री वार्ष्णेय कॉलेज का है। यहां प्रोफेसर एस आर खालिद का कॉलेज के लॉन में नमाज पढ़ते हुए  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग उठ रही थी। अब प्रोफेसर पर कार्रवाई करते हुए उन्हें 1 महीने की अनिवार्य छुट्टी पर भेज दिया गया है।  कॉलेज के प्रवक्ता ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि इस मामले में जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के कुछ कार्यकर्ताओं ने प्रोफेसर पर अनुशासनहीनता और सार्वजनिक स्थान पर नमाज पढ़कर माहौल बिगाड़ने का इल्जाम लगाया था। 

इस मामले में पुलिस थाने में भी शिकायत दी गई है। वहीं, पुलिस का कहना है कि कॉलेज प्रशासन से रिपोर्ट मिलने के बाद ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। वहीं, छात्र नेता दीपक शर्मा आजाद ने बताया है कि कॉलेज परिसर के भीतर नमाज पढ़कर प्रोफेसर शांतिपूर्ण माहौल को खराब करने का प्रयास कर रहे थे। 

श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर योगी सरकार का बड़ा आदेश, अब आसपास के इलाकों में नहीं होगा ये काम

मध्य प्रदेश में कब आएगा मानसून ? मौसम विभाग ने बताया किस दिन होगी बारिश

ज्ञानवापी के बाद 'काशी' की एक और मस्जिद पर शुरू हुआ विवाद, कोर्ट में दाखिल हुई याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -