टॉयलेट करने उतरे विधायक पर फायरिंग

उत्तर प्रदेश: मेरठ में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि इस बार तो उन्होंने सत्ताधारी पार्टी के विधायकों पर भी हमला कर दिया है. हालांकि विधायक को गोली नहीं लगी है, और इस हमले में वो बाल-बाल बच गए है,  फिलहाल पुलिस ने विधायक की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ 307 का मुकदमा दर्ज लिया है.

बताया जा रहा है कि किठौर विधानसभा सीट से सत्यवीर त्यागी भाजपा के विधायक हैं. विधायक सत्यवीर त्यागी आज किठौर इलाके के गांव अमरपुर में एक टूर्नामेंट का शुभारंभ करके अपनी कार में सवार होकर वापस लौट रहे थे. इस कार में उनके साथ उनका गनर भी मौजूद था. मिली जानकारी के अनुसार अमपरपुर गाँव के समीप खन्द्रावली मोड़ के पास जब विधायक टॉयलेट के लिए रास्ते मे गाड़ी से उतरे तो तभी बाइक में सवार दो अज्ञात हमलावरों ने उन्हें अपशब्द कहते हुए उन पर फायर कर दी, और फरार हो गए. 

घटना की जानकारी पाकर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके पर विधायक को अपनी ही सिक्योरिटी में उनके आवास पहुँचाया. फ़िलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हमलावर कौन थे और उन्होंने फायरिंग किन कारण से की थी. इस घटना के बाद विधायक का कहना है, कि उन पर हमला क्यों हुआ वो नही जानते हैं. फिलहाल किठौर थाना में अज्ञात हमलावरों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी.
 

करवा चौथ के 3 दिन पहले हुई पति की मौत, महिला सदमे कहती रही, ये ज़िंदा है

करवाचौथ के एक दिन पहले, पिता ने छीना बेटी का सुहाग

सड़क हादसे का शिकार हुए 3 युवक एक की हालत नाजुक

 

Most Popular

- Sponsored Advert -