MCD चुनाव : आप के विधायक अमानतउल्लाह पर चलाई गोलियां
MCD चुनाव : आप के विधायक अमानतउल्लाह पर चलाई गोलियां
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में निगम चुनाव में अब एक हफ्ते से कम समय रह गया है. इसलिए सभी दलों की कोशिशें चरम पर है. लेकिन इस बीच चुनाव प्रचार के दौरान आपसी झड़प में आप के विधायक पर अमानतउल्लाह पर तीन गोलियां चलाने का मामला सामने आया है. इस घटना से दिल्ली में इलाके में सनसनी फैल गई. आम आदमी पार्टी गोलीबारी का आरोप कांग्रेस पर लगा रही है.

आपको बता दें कि ये वारदात दिल्ली के जामिया नगर इलाके के बाटला हाउस चौक पर हुई है. वारदात से पहले एक वीडियो सामने आया है जिसमें कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आपस में झगड़ते दिखाई दे रहे हैं. इस विवाद के कुछ देर बाद ही आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतउल्लाह खान पर रात बारह बजे के आसपास तीन गोलियां चलाई गईं. अमानतउल्लाह खान इस घटना को इलाके में केजरीवाल की रैली के बाद कांग्रेस की बौखलाहट का नतीजा बता रहे हैं.

गौरतलब है कि जामिया नगर ओखला विधानसभा सीट के अंतर्गत आता है, जो मुस्लिम बहुल सीट है. पहले ये सीट कांग्रेस का गढ़ मानी जाती रही थी , लेकिन 2015 विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के अमानतउल्लाह ने कांग्रेस के प्रत्याशी को इस सीट से हरा दिया था. अब नगर निगम के लिए दोनों ही पार्टियों ने इस सीट पर अपनी जान लगा दी है.दोनों पार्टियां यहां से जीतना चाहती है. इसलिए गोलीबारी की इस घटना को इसीसे जोड़कर देखा जा रहा है.

यह भी देखें

BJP ने सविता खत्री को दिखाया बाहर का रास्ता

MCD चुनाव : आप के आंतरिक सर्वे में भाजपा को मिल रही है 202 सीटें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -