अमेरिकी स्कूल में गोलीबारी
अमेरिकी स्कूल में गोलीबारी
Share:

वॉशिंगटन। वाॅशिंगटन के राॅकफोर्ड स्थित फ्रीमैन हाईस्कूल में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। हिंसा की इस घटना ने अमेरिका में नस्लीय और अन्य मामलों में होने वाली हिंसा को लेकर लोगों को परेशान कर दिया है। फ्रीमैन हाईस्कूल में हुई गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गए। इस मामले में अग्निशमन विभाग के अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि राॅकफोर्ड के फ्रीमैन स्कूल में हुई गोलीबारी में जो घायल हुए हैं उन्हें चिकित्सालय ले जाया गया है।

इस घटना के हमलावर को पकड़ लिया गया है। अब हमलावर से पूछताछ की जा रही है। उल्लेखनीय है कि अमेरिका में हिंसा की वारदातें बढ़ी हैं। इन वारदातों को लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चिंता जताई है। अमेरिका में नस्लीय मामलों में बीते समय जमकर हिंसा हुई थी। ऐसे मामलों में कुछ अप्रवासी भारतीयों तक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा था।

वीसी रेड्डू, गुरनूर सिंह नहल समेत अन्य भारतीय मूल के लोगों को अमेरिका में होने वाली हिंसा का सामना करना पड़ा है। श्रीनिवास कुचिभोतला के मामले में भी भारत अमेरिका के सामने अपना विरोध जता चुका है। कुचिभोतला को अमेरिका में हिंसा में अपनी जान गंवानी पड़ी थी। अब अमेरिका के फ्रीमैन हाईस्कूल में हुई हिंसा को लोग गंभीर मान रहे हैं। अमेरिका में उपजी हिंसा पर अमेरिकियों और वहाॅं निवास करने वाले अन्य देशों के नागरिकों में रोष व्याप्त है।

मायावती ने कहा मोदी की कथनी और करनी में अंतर

हिंसक डेरा समर्थकों को पीठ में मारी गोलियां

कश्मीर की शांति के लिए केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने की 5C की बात

मेक्सिको की फायरिंग में दो मरे, चार घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -