मायावती ने कहा मोदी की कथनी और करनी में अंतर
मायावती ने कहा मोदी की कथनी और करनी में अंतर
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कथनी और करनी में अंतर का आरोप लगाया है. राम रहीम मामले में हरियाणा में हुई हिंसा के बाद हाईकोर्ट की सख्त टिप्पणियों के बाद भी हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को बर्खास्त न करना यही दर्शाता है. लखनऊ में जारी एक बयान में यह बात कही.

उल्लेखनीय है कि मायावती ने मोदी पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में काफी फर्क रहता है. मायावती ने कहा कि डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को दुष्कर्म का दोषी करार दिए जाने के बाद हरियाणा और आसपास में सरकारी संरक्षण में गुजरात की तरह हिंसा कराई गई .प्रधानमंत्री द्वारा 'मन की बात' में कही गई आस्था के नाम पर हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी वाली बात को उन्होने ढकोसला बताया. उन्होंने कहा कि मोदी की बात में थोड़ी भी सच्चाई होती तो हरियाणा के मुख्यमंत्री अब तक बर्खास्त हो चुके होते.  भाजपा का शीर्ष नेतृत्व केवल उपदेश देने में ही विश्वास करता है.

बता दें कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को अहंकारी और स्वभाव न बदलने वाला बताते हुए मायावती ने कहा कि ये लोग खुद को संविधान से ऊपर मानते है.उनका सोचना है कि वह जो भी करते हैं, वही देशभक्ति है.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -