अमेरिका के स्कूल में हुई फायरिंग, बच्चों को बनाया था निशाना
अमेरिका के स्कूल में हुई फायरिंग, बच्चों को बनाया था निशाना
Share:

वाशिंगटन। अमेरिका में हिंसा बढ़ रही है। ताज़ा मामले में अमेरिका के नाॅर्दर्न कैलिफोनिर्य के तेहामा काउंटी में फायरिंग हुई है। इस क्षेत्र में अज्ञात हथियारबंद हमलावर ने अंधाधुंध गोलीबारी की। इस दौरान करीब 5 लोग मारे गए। हमलावर को रैंचो तेहामा एलीमेंट्री स्कूल में मारा गया। फायरिंगे को लेकर जानकारी सामने आई है कि हमलवार ने सबसे पहले अपने पास रहने वाले व्यक्ति की कार चुराई, इसके बाद जब कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई तो उसने एक अन्य व्यक्ति की कार ली और वाहन चलाते हुए तेहामा स्कूल पहुंचा।

यहां हमलावर ने करीब 100 राउंड फायर किए। हमलावर स्टेजकोच रोज व ओक पार्क रोड़ क्षेत्र में पहुंचा। फायरिंग बच्चों और सकूल स्टाफ पर हुई। इस हमले में करीब 5 लोग मारे गए हैं, दूसरी ओर लगभग 10 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में तीन बच्चे और एक महिला शामिल है।

हमलवार के शव के पास से सेमी आॅटोमैटिक राइफल और दो हैंडगन जब्त किए गए। हमले को लेकर जानकारी सामने आई है कि हमलावर स्कूल के रूम्स में दाखिल होने के प्रयास में था। वह बच्चों की जान भी लेना चाहता था। गौरतलब है कि कुछ समय पूर्व ही अमेरिका के एक कारोबारी की हत्या कर दी गई।

यह भारतीय मूल का अमेरिकी था। जब फायरिंग हो रही थी तो वह वहां से गुजर रहा था ऐसे में वह चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। इसके पूर्व श्री निवास कुचिभोतला की हत्या भी अमेरिका में हुई गोलीबारी में हुई थी। अमेरिका में हिंसा की घटनाओं को गंभीर माना जा रहा है। सरकार इसे रोकने के प्रयास में लगी है।

आतंकी संगठन को समाप्त करने के लिए एक हुए अमेरिका और रशिया

अमेरिकी एयरलाईंस ने रद्द की उड़ान सेवा

पीएम का मनीला में आज दूसरा दिन, होगी महत्वपूर्ण मसलों पर चर्चा

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -