IPL2018 से पहले गोलियां बरसा रहा है ये खिलाड़ी
IPL2018 से पहले गोलियां बरसा रहा है ये खिलाड़ी
Share:

IPL2018 का इस टूर्नामेंट का 11वां संस्करण है जो 7 अप्रैल से शुरू होने वाला है और अब इसके शुरू होने में बस कुछ ही वक़्त बचा है. हर टीम तैयार है और खिलाडी अपने आप को नए नए तरीके से चुस्त दुरुस्त और फिट एंड फाइन रखने की कवायद में जुटे है. मगर टीम इंडिया के युवा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल एक अलग ही प्रैक्टिस करते हुए नजर आए. विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरू टीम के सदस्य चहल आईपीएल शुरू होने से पहले निशानेबाजी करते हुए नजर आए.

चहल ने अपना यह वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए चहल ने लिखा, 'आईपीएल से पहले निशानाबाजी की प्रैक्टिस. इस आईपीएल में नंबर वन टार्गेट हार्दिक पांड्या.' बता दें कि हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के सदस्य हैं. पांड्या और चहल एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त भी हैं और दोनों एक दूसरे इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करते हैं.

चहल को आरसीबी ने आईपीएल की नीलामी में 6 करोड़ रुपए में आरटीएम के तहत अपनी टीम में शामिल किया है, जबकि उनका बेस प्राइज 2 करोड़ रुपए था. इस बार IPL2018 में आठ में से सात कप्तान भारतीत है वही केन विलियम्सन एक लौटे विदेशी कप्तान है जो सनराइजर हैदराबाद की कमान संभाल रहे है. 

पहली बार इतने भावुक हुए धोनी

IPL2018: चेन्नई सुपर किंग्स के बारे में वह सब जो आपको जानना चाहिए

मिचेल स्टार्क IPL2018 से बाहर हुए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -