पहली बार इतने भावुक हुए धोनी

दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स 2 साल के बैन के बाद IPL सीजन-11 में वापसी कर रही है. टीम अभी से कड़ी तैयारियों में जुट गई है. प्रैक्टिस के अलावा सीएसके के खिलाड़ी इन दिनों विज्ञापन शूटिंग और प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फैंस से मिलकर भावुक हो गए. ये पहला मौका है, जब धोनी को इतना इमोशनल देखा गया.

धोनी ने कहा कि, वह पिछली बातों को भुलाकर भविष्य की ओर ध्यान दे रहे हैं. अब जो आगे है वह भी हमारे लिए महत्‍वपूर्ण है. मैं दो साल तक पुणे सुपरजायंट्स की ओर से खेला, लेकिन सही मायनों में मेरे लिए खुशी का वो पल तब आया जब मैं फिर उस टीम में वापस लौटा, जिसकी टीम शीट मेरे हाथों में हो.'

धोनी ने आगे कहा, 'जब मैंने टवेंटी-टवेंटी खेलना शुरू किया तब से टीम इंडिया की ओर से खेल रहा हूं. इसके बाद में 8 साल तक आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेला. इसलिए खुद को यलो ड्रेस में देखना मेरे लिए बहुत भावुक पल है.' फिर धोनी ने चेन्नई को चीयर अप करते हुए कहा 'वी आर बैक, वी आर बैक'. इसके बाद धोनी की आंखों में नमी देख कर साथी खिलाड़ी सुरेश रैना ने उनको पानी की बोतल दी.

गौरतलब है कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने धोनी, सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा को रिटेन किया है. धोनी की अगुवाई में टीम का पहला मकसद IPL 11 का खिताब अपने नाम करना है. IPL सीजन 11 में चेन्नई सुपर किंग्स का पहला मुकाबला 7 अप्रैल को तीन बार की IPL चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला जाएगा.

विवादों के बीच आॅस्ट्रेलिया की चौथे टेस्ट में वापसी

संतोष ट्रॉफी: केरल और बंगाल को फाइनल का इंतजार

वीडियो: विराट की लाइफस्टाइल जानकर दंग रह जाएंगे आप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -